Patna Deoghar Flight: बाबा वैधनाथ के दर्शन हुए आसान, पटना से देवघर शुरू हुई फ्लाइट सेवा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1417726

Patna Deoghar Flight: बाबा वैधनाथ के दर्शन हुए आसान, पटना से देवघर शुरू हुई फ्लाइट सेवा

देवघर स्थित बाबा वैधनाथ का दर्शन करना आसान श्रद्धालुओं के लिए आसान होगा. लोगों की सुविधा के लिए एयरलाइंस ने एक बड़ा कदम उठाया है. तीर्थ यात्रियों के लिए पटना से देवघर की सीधी विमान सेवा शुरू कर दी गई है.

Patna Deoghar Flight: बाबा वैधनाथ के दर्शन हुए आसान, पटना से देवघर शुरू हुई फ्लाइट सेवा

पटना : Patna deoghar flight news : पटना से देवघर के लिए फ्लाइट सेवा शुरू हो गई है. अब बाबा वैधनाथ के दर्शन करना लोगों के लिए आसान होगा. बता दें कि पटना एयरपोर्ट ने विंटर सीजन के लिए 52 जोड़ी विमान का शेड्यूल जारी कर दिया है.

52 जोड़ी विमान का शुरू हुआ शेड्यूल
बता दें कि देवघर स्थित बाबा वैधनाथ का दर्शन करना आसान श्रद्धालुओं के लिए आसान होगा. लोगों की सुविधा के लिए एयरलाइंस ने एक बड़ा कदम उठाया है. तीर्थ यात्रियों के लिए पटना से देवघर की सीधी विमान सेवा शुरू कर दी गई है. इंडिगो एयरलाइंस की ये विमान सेवा बहुत जल्द शुरू हो जाएगी. इंडिगो के सूत्रों का कहना है कि इसके लिए डीजीसीए से स्लॉट भी ले लिया गया है. पटना एयरपोर्ट ने विंटर सीजन के लिए 52 जोड़ी विमान का जो शेड्यूल जारी किया है, उस लिस्ट में देवघर-पटना-देवघर सेक्टर के बीच इंडिगो की फ्लाइट 6E7944 और 6E 7945 भी शामिल है.

एयरपोर्ट पर ये होगी टाइमिंग
बता दें कि देवघर से पटना एयरपोर्ट पर आने का समय दिन में 12.25 है, जबकि पटना से देवघर के लिए 12.45 पर प्लेन टेकऑफ करेगा. साथ ही 200 किलोमीटर की दूरी तय करने में करीब 25 मिनट का समय लगेगा. वैसे तो विमान सेवा शुरू होने में अभी वक्त है, लेकिन सूचना के अनुसार सेवाएं शुरू करने का स्लॉट मिल गया है और इसे जल्द से जल्द शुरू करने के लिए कोशिश जारी है. साथ ही देवघर जाने वाले भक्तों की सबसे ज्यादा संख्या बिहार के लोगों की ही होती है. भक्तों के लिए आने जाने का रास्ता और आसान हो इसे देखते हुए एयरलाइंस ने यह बड़ा कदम उठाया है.

ये भी पढ़िए- तेजस्वी यादव के बयान पर ओवैसी ने किया पलटवार, कहा-गाली देने वाले नीतीश कुमार को लगाया गले

Trending news