राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या, लॉरेंस गैंग ने दी थी धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1995549

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या, लॉरेंस गैंग ने दी थी धमकी

Sukhdev Singh Gogamedi Shot Dead: अज्ञात बदमाशों ने राष्ट्रीय करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की गोली मारकर हत्या कर दी, इस हमले में उनके गनमैन को भी गोलीलगी है.

 

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या, लॉरेंस गैंग ने दी थी धमकी

Rashtriya Rajput Karni Sena: राजस्थान से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां राजधानी जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. अपराधियों में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को श्यामनगर इलाके में उनके घर में घुसकर गोली मारी है. गोली लगने के बाद उन्हें मेट्रो मास अस्पताल में ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. वहीं सुखदेव सिंह पर फायरिंग की जानकारी मिलते ही पूरे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. स्थानीय पुलिस के अलावा कई आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि चार की संख्या में आए बदमाशों ने घर में कूदकर सुखदेव सिंह गोगामेडी और गनमैन नरेन्द्र को बदमाशों ने गोली मार दी. इसकी पुष्टि जयपुर के पुलिस आयुक्त बीजू जार्ज जोसेफ ने की है. वहीं इस घटना में दो लोग घायल भी बताए जा रहे हैं. पुलिस सीसीटीवी की जांच में जुटी हुई है. बता दें कि कुछ दिन पहले लॉरेस बिश्नोई गैंग के संपत नेहरा ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को धमकी दी थी. इस मामले में जयपुर पुलिस को तब ज्ञापन भी दिया गया था.

इस हमले में सुखदेव सिंह को चार गोलियां लगी है. गोलियां किन लोगों के द्वारा चलाई गई है इस बारे में अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. बता दें कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी काफी लंबे समय से राष्ट्रीय करणी सेना से जुड़े हैं. करणी सेना संगठन में हुए विवाद के बाद राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के नाम से अलग संगठन बनाया गया था. गोगामेड़ी इसके अध्यक्ष हैं. फिल्म पद्मावत और गैंगस्टर आनंदपाल एनकाउंटर केस के बाद राजस्थान में हुए विरोध प्रदर्शन से वो काफी सुर्खियों में आए थे. इन मसलों को लेकर उनके कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे.

ये भी पढ़ें- हार का साइड इफेक्ट, I.N.D.I.A की बैठक भी नहीं करवा पा रही कांग्रेस

Trending news