सम्राट चौधरी बोले-भाजपा किसी अन्य पार्टी के नेता को कंधे पर नहीं बैठाएगी, सहयोगी बनाएगी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1918569

सम्राट चौधरी बोले-भाजपा किसी अन्य पार्टी के नेता को कंधे पर नहीं बैठाएगी, सहयोगी बनाएगी

बिहार भाजपा के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सोमवार को साफ कहा कि भाजपा किसी अन्य पार्टी के नेता को अब कंधे पर नहीं बैठाएगी बल्कि सहयोगी बनाएगी.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार भाजपा के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सोमवार को साफ कहा कि भाजपा किसी अन्य पार्टी के नेता को अब कंधे पर नहीं बैठाएगी बल्कि सहयोगी बनाएगी. कार्यालय में सोमवार को आयोजित मिलन समारोह में राजद, जदयू और भाकपा माले के कई नेताओं सहित पत्रकार स्वर्गीय राजदेव रंजन की पत्नी आशा रंजन ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इस मौके पर कहा कि जनसंघ और भाजपा ने कर्पूरी ठाकुर को दो बार, लालू प्रसाद को पहली बार और नीतीश कुमार को पांच बार कंधे पर बैठाकर सीएम बनाया, लेकिन अब भाजपा किसी अन्य पार्टी के नेता को कंधे पर नहीं बैठाएगी बल्कि सहयोगी बनाएगी. 

उन्होंने कहा कि अब भाजपा का ही कोई कार्यकर्ता मुख्यमंत्री बनेगा. भाजपा को एक बार सत्ता में लाइए यहां के अपराधी या तो नेपाल में होंगे या उनका गया में पिंडदान होगा. भाजपा बिहार में अपराधमुक्त और सुशासन स्थापित करना चाहती है. यूपी, एमपी, गुजरात का उदाहरण देते हुए कहा कि भाजपा के बिना कोई भी सुशासन नहीं दे सकता है.

उन्होंने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि आज कुछ लोग जाति-जाति खेल रहे हैं. राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि देश के युवराज अन्य जाति की बात कर रहे हैं. लेकिन, अपनी जाति नहीं बता रहे हैं. बिहार में भी 209 जातियों की गिनती हुई. लेकिन, तुष्टिकरण के कारण एम वाई (मुस्लिम-यादव) समीकरण को छोड़कर सभी जातियों को तंग करने का काम लालू प्रसाद और नीतीश कुमार ने किया है.

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news