भाजपा संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को लेकर संजय जायसवाल ने दिया बड़ा बयान
Advertisement

भाजपा संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को लेकर संजय जायसवाल ने दिया बड़ा बयान

पटना के कार्यक्रम स्थल ज्ञान भवन में आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए डॉ जायसवाल ने कहा कि इस कार्यक्रम के सफलतापूर्ण संचालन के लिए बिहार भाजपा परिवार पूरी तरह से तैयार है.

इस बैठक का उद्घाटन पार्टी के अध्यक्ष जे पी नड्डा करेंगे.

पटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने गुरुवार को कहा कि भाजपा संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की पटना में आयोजित बैठक सामाजिक समरसता का अद्भुत परिचय देने वाली है. गुरुवार को अन्य राज्यों से आए भाजपा के लोग 200 विधानसभा क्षेत्रों में पहुंच चुके हैं. 

पटना के कार्यक्रम स्थल ज्ञान भवन में आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए डॉ जायसवाल ने कहा कि इस कार्यक्रम के सफलतापूर्ण संचालन के लिए बिहार भाजपा परिवार पूरी तरह से तैयार है. तय विधानसभाओं के कार्यकर्ता पूरे आए पदाधिकारियों के साथ संवाद कर रहे हैं. यह सभी लोग संगठनात्मक कार्य के अलावा केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को बताएंगे.

भाजपा नेता ने बताया कि यह सभी लोग शुक्रवार को या शनिवार की सुबह तक वापस पटना लौट जाएंगे. उन्होंने बताया कि 30 जुलाई को ज्ञान भवन में आयोजित भाजपा संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक शुरू होगी. इस बैठक का उद्घाटन पार्टी के अध्यक्ष जे पी नड्डा करेंगे. इससे पहले वे रोड शो में शामिल होंगे.

उन्होंने कहा कि अगले दिन 31 जुलाई को अध्यक्ष विडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए 16 जिलों के भाजपा कार्यालय भवन का उद्घाटन तथा सात जिलों के कार्यालय भवन का शिलान्यास करेंगे. उन्होंने बताया कि इसके बाद वे कार्यकर्ताओं को संदेश देंगे. इसी दिन गृह मंत्री अमित शाह पटना पहुंचेंगे और बैठक में समापन समारोह में शामिल होंगे.

इस बैठक में आए कई राज्यों के लोग हैं जो पटना में संबंधित राज्य के रहने वाले लोगों से भी मुलाकात करेंगे. संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए बिहार के सह प्रभारी हरीश द्वेदी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है.

उन्होंने कहा कि इस कार्यसमिति में कई राज्यों के पदाधिकारी पटना आए हुए हैं, इससे यहां के कार्यकर्ताओं को भी दूसरे राज्यों के विषय में जानने का मौका मिलेगा तथा दूसरे राज्य के पदाधिकारियों को बिहार में हुए विकास कार्यों से अवगत हो सकेंगे. कार्यकर्ताओं को एक दूसरे से सीखने का मौका मिलेगा. इस बैठक में क्षेत्र की समस्याओं की भी चर्चा होगी और उसी आधार पर योजना बनाकर विकास कार्य होंगे.

इस संवाददाता सम्मेलन में विधान पार्षद संजय मयूख, प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन, राजेश वर्मा, विधान पार्षद दिलीप जायसवाल, प्रवक्ता विवेकानंद पासवान, प्रवक्ता अरविंद सिंह, राजेश झा शामिल रहे.

(आईएएनएस)

Trending news