Sanjay Mishra Birthday: कभी ऋषिकेश के ढाबे पर अंडे बेचने को मजबूर थे संजय मिश्रा, जानें क्या थी वजह
Advertisement

Sanjay Mishra Birthday: कभी ऋषिकेश के ढाबे पर अंडे बेचने को मजबूर थे संजय मिश्रा, जानें क्या थी वजह

Patna: Sanjay Mishra Birthday: बॉलीवुड के मशहूर कलाकार संजय मिश्रा अपनी कॉमिक टाइमिंग और किरदार के लिए जाने जाते हैं. इन्होंने अपने अभिनय से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है. संजय मिश्रा का जन्म 6 अक्टूबर 1963 को हुआ था.

(फाइल फोटो)

Patna: Sanjay Mishra Birthday: बॉलीवुड के मशहूर कलाकार संजय मिश्रा अपनी कॉमिक टाइमिंग और किरदार के लिए जाने जाते हैं. इन्होंने अपने अभिनय से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है. संजय मिश्रा का जन्म 6 अक्टूबर 1963 को हुआ था. संजय आज 57 साल के हो गए हैं. संजय मिश्रा ने अलग अलग किस्म के किरदार निभाए हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों से बहुत नाम कमाया है. 

100 फिल्मों में कर चुके हैं काम
हर किसी के जीवन में अनेक परेशानियां आती हैं. उसी प्रकार संजय मिश्रा के जीवन में भी एक ऐसा समय आया था जब उन्होंने एक्टिंग छोड़ कर एक ढाबे में काम शुरू कर दिया था. इस दौरान उनके पिता का देहांत हो गया था. पिता की मौत के बाद से संजय मिश्रा बेहद टूट गए थे. उसके बाद वे मुम्बई भी नहीं गए और एक्टिंग छोड़ दी. जिसके बाद संजय मिश्रा कुछ वक्त के लिए ऋषिकेश चले गए. जहां पर उन्होंने एक ढाबे पर काम शुरू कर दिया. संजय मिश्रा ढाबे पर सब्जी बनाने से लेकर आमलेट बनाने का काम करते थे. वहीं, अभी तक संजय मिश्रा लगभग 100 फिल्मों में काम कर चुके हैं. जिसके बाद भी उन्हे वो सफलता हासिल नहीं हुई है. जिसके वे हकदार हैं. 

रोहित शेट्टी के साथ बॉलीवुड में की वापसी
संजय मिश्रा ने काफी वक्त ढाबे पर काम किया. हालांकि कुछ वक्त के बाद रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म गोलमाल में काम करने का मौका दिया. जानकारी के मुताबिक रोहित उस समय अपनी फिल्म ऑल द बेस्ट के लिए काम कर रहे थे. तभी उन्होंने संजय मिश्रा को इस फिल्म के लिए ऑफर दिया. हालांकि अभिनेता बॉलीवुड में वापस नहीं आना चाहते थे. लेकिन रोहित शेट्टी ने संजय से बात की और इस फिल्म में काम करने के लिए राजी कर लिया. जिसके बाद संजय मिश्रा ने वापस से बॉलीवुड में तक कदम रखा. 

कई हीट फिल्मों में किया काम
आज संजय मिश्रा के पास कई फिल्मों के ऑफर हैं. संजय मिश्रा ने कई फिल्मों में काम किया. वहीं, संजय मिश्रा ने 'फंस गए रे ओबामा', ' मिस टनकपुर हाजिर हो', 'प्रेम रतन धन पायो', 'मेरठिया गैंगस्टर्स' और 'दम लगाके हइशा' जैसी कई हिट फिल्में काम किया और अपनी एक अलग पहचान बनाई. 

ये भी पढ़िये: Jharkhand Weather Update: मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, अगले दो दिनों तक राज्य में लगातार बारिश के साथ वज्रपात की संभावना

Trending news