छात्र के पिटाई मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर स्कूल का डायरेक्टर गिरफ्तार, भेजा जेल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1791167

छात्र के पिटाई मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर स्कूल का डायरेक्टर गिरफ्तार, भेजा जेल

अभिभावक होने के नाते जब स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरा को दिखा दो कैमरे में साफ स्कूल के डायरेक्टर रामनाथ मंडल के द्वारा बच्चे को बेरहमी से पिटाई किया जा रहा था इसी मामले में डायरेक्टर पर कानूनी कार्रवाई शिकायत थाना में दिए.

छात्र के पिटाई मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर स्कूल का डायरेक्टर गिरफ्तार,  भेजा जेल

मुंगेर: आदर्श जमालपुर थाना क्षेत्र के निर्मला इंटरनेशनल स्कूल फरीदपुर में एक छात्र का बेरहमी से पिटाई करने के मामले के आधार पर अभिभावक ने डायरेक्टर के खिलाफ थाना में कार्रवाई हेतु लिखित आवेदन दिया है. इधर थानाध्यक्ष को दिए गए आवेदन में खगड़िया जिले के बेलदौर गांव निवासी रमेश कुमार गुप्ता ने बताया है कि अपने बच्चे मैथ्यू रंजन को निर्मला इंटरनेशनल आवासीय स्कूल फरीदपुर में कक्षा दो में नामांकन कराया था.

शुक्रवार को अपने बच्चे से जब मिलने स्कूल पहुंचा तो देखा कि बच्चे के चेहरे पर जख्म का निशान बच्चे से पूछताछ किया तो मास्टर साहब के डर से तो कुछ नहीं बताया पर उसके दोस्तों ने यह जरूर बताया कि मास्टर साहब ने बच्चे की बेरहमी से पिटाई की है. यह बात जानकर एक अभिभावक होने के नाते जब स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरा को दिखा दो कैमरे में साफ स्कूल के डायरेक्टर रामनाथ मंडल के द्वारा बच्चे को बेरहमी से पिटाई किया जा रहा था इसी मामले में डायरेक्टर पर कानूनी कार्रवाई शिकायत थाना में दिए. इधर अभिभावक के दिए गए आवेदन पर जांच करने के बाद थानाध्यक्ष सर्वजीत कुमार ने स्कूल के डायरेक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

वहीं बच्चे के पिता ने बताया कि रविवार को  एक बच्चे सुई से कॉपी से सी रहा था तभी एक बच्चे की सुई हाथ में लग गई जिसके बाद मेरे पुत्र ने मैथ्यू ने सुई लगे छात्र को डेटोल देने के लिए गए उसी दरम्यान मेरा पुत्र फिसल गया और  एक छात्र को चोट लग गई. जिसके बाद उसने स्कूल के प्रिंसपल को शिकायत की उसी रात्रि प्रिंसपल ने सोये अवस्था में मेरे बेटे के साथ बेहरमी से मारपीट की और कमरे में लगे सीसीटवी कैमरे में सारी चीजे रिकॉर्ड हो गई.

उन्होंने कहा कि जिस तरह से स्कूल के प्रिंसपल बेहरमी से मेरे बेटे से मारपीट की गले दबाने की कोशिश की जिसके कारण एक कानो से मेरे बेटे की सुनाई देना बंद हो गया. उन्होंने कहा कि इस तरह के शिक्षक पर कार्यवाही होनी चाहिए इसको लेकर जहां तक जाना होगा में जाऊंगा.

इनपुट - प्रशांत कुमार

ये भी पढ़िए-  बेगूसराय में मणिपुर जैसी घटना में पुलिस एक्शन, 24 घंटे के भीतर मुख्य आरोपी गिरफ्तार

 

Trending news