मीडिया से बोले सुधाकर सिंह, मेरे मुद्दे सही और RJD के घोषणा पत्र में हैं शामिल
Advertisement

मीडिया से बोले सुधाकर सिंह, मेरे मुद्दे सही और RJD के घोषणा पत्र में हैं शामिल

पत्रकारों से बातचीत में कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने कहा कि कौन ऐसा राजनेता है जो बयान नहीं देता. मीडिया तय करता है कौन सा बयान सुर्खियों में रखना है. 

मीडिया से बोले सुधाकर सिंह, मेरे मुद्दे सही और RJD के घोषणा पत्र में हैं शामिल

पटना: बिहार सरकार में कृषि मंत्री सुधाकर सिंह एक बार फिर अपने बेबाक अंदाज में नजर आए. उन्होंने प्रेस से बात करते हुए अपने दिए गए बयानों के बारे में बताया और कई सवालों के जवाब भी दिए. उन्होंने यह भी बताया कि सरकार आगे किसानों के लिए कौन-कौन सी योजनाएं लेकर आने वाली है. 

RJD के घोषणा पत्र में हैं मुद्दे
पत्रकारों से बातचीत में कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने कहा कि कौन ऐसा राजनेता है जो बयान नहीं देता. मीडिया तय करता है कौन सा बयान सुर्खियों में रखना है. उन्होंने कहा कि बिहार में हर नेता रोज़ बयान देता है. मंत्री बनने से पहले भी हमने इस तरह का बयान देते थे. जिस मुद्दे पर चुनाव जीत कर आये वही मुद्दे उठता हूँ. मेरे मुद्दे क्या ख़ारिज करने वाले हैं? मैंने जो मुद्दे उठाये हैं अगर उसपर स्वीकृति नहीं तो फिर मुझे मंत्रिमंडल में लेना ही नहीं चाहिए था. मेरे मुद्दे RJD के घोषणा पत्र में हैं. 

ये हैं आगे आने वाली योजनाएं
RJD के घोषणा पत्र में मंडी कानून बहाल करने, धान खरीद में मल्टी एजेंसी को लाना , भ्रष्टाचार को ख़त्म करना है. मरे कौन से ऐसे सवाल उठाये जिससे तकलीफ हो रही है. मीडिया के चंद लोगों को लगता है कि गलत बोल रहा हूं. नया कृषि कानून मेरा एजेंडा नहीं सरकार का एजेंडा इसलिए कर रहा हूं. कृषि रोड मैप मेरे सहयोगी दल का एजेंडा RJD का नहीं. 10 वर्षों में खाद्यान के उत्पादन नहीं बढ़े. मंडी व्यवस्था को खत्म करना बीजेपी का एजेंडा था. बिहार में नया fertilizer पॉलिसी लाया जाएगी. Fertilizer तस्करी रोकने के लिए भी पॉलिसी ला रहे हैं. सीड्स पॉलिसी भी लाई जाएगी. 

तेजस्वी यादव को नेता मानकर चल रहे हैं आगे
किसानों को बीज सही नहीं मिल रहे थे. बिहार में किसानों के अच्छे दिन आएंगे. तेजस्वी यादव के सीएम बनने के सवाल पर उन्होंने कहा कि RJD के प्रदेश अध्यक्ष ने जो बयान दिया वही मेरा बयान है. 2020 में तेजस्वी यादव RJD के घोषित सीएम उम्मीदवार थे. तेजस्वी यादव के नेतृत्व में चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी बने. हमलोग तेजस्वी यादव को नेता मानकर आगे चल रहे हैं. 

यह भी पढ़िएः झारखंड सरकार नियुक्ति प्रक्रिया को देगी रफ्तार, 647 पदों के लिए अक्टूबर में इंटरव्यू

Trending news