सुपौल हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1581083

सुपौल हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

सुपौल एसपी डी अमरकेश ने बताया की फर्द बयान के आधार पर अजय कुमार विश्वास की पत्नी रीना देवी और सुपौल शहर के वार्ड नंबर 26 निवासी 29 वर्षीय विनोद कुमार पासवान के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कराया गया था.

सुपौल हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

सुपौल : सुपौल शहर के वार्ड नंबर 14 में बीते 19 फरवरी को एक किराना दुकानदार को अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारे जाने के मामले में सुपौल पुलिस अधीक्षक डी अमरकेश ने हत्याकांड का ना केवल खुलासा किया है. बल्कि इस हत्याकांड में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी समेत एक सुपारी किलर को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है. 

क्या है पूरा मामला
बता दें कि 19 फरवरी रविवार के रात करीब आठ बजे अज्ञात अपराधियों द्वारा शहर के बड़ी दुर्गा स्थान वार्ड नंबर 13 निवासी 38 वर्षीय अजय कुमार विश्वास को उसी के दुकान पर सीने में अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिस मामले में मृतक अजय कुमार विश्वास की बड़ी बहन 55 वर्षीय रेनू देवी के फर्द बयान पर सुपौल सदर थाने में 131/23 दर्ज करवाया गया था. जिसके बाद सुपौल पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सुपौल सदर एसडीपीओ कुमार इंद्र प्रकाश के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया. 

आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज हुई थी एफआईआर
सुपौल एसपी डी अमरकेश ने बताया की फर्द बयान के आधार पर अजय कुमार विश्वास की पत्नी रीना देवी और सुपौल शहर के वार्ड नंबर 26 निवासी 29 वर्षीय विनोद कुमार पासवान के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कराया गया था. जिस के बाद सुपौल सदर थाने की पुलिस ने जब विनोद कुमार पासवान को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की तो उसने हत्याकांड में अपने स्वीकारोक्ति बयान में बताया कि करीब 10 वर्षों से मृतक अजय कुमार विश्वास की पत्नी रीना देवी से मेरी बात जीत होती थी जिससे मेरा नजदीकी संबंध बन गया था. जिसके बाद मृतक अजय कुमार विश्वास से कई बार मेरा झगड़ा हो गया तथा मेरे उसके घर आना जाना बंद हो गया.

सुपारी किलर को दिए थे एक लाख रुपये
मृतक की पत्नी रेणु देवी नगर परिषद में आजीविका समूह में काम करती थी और उसी सिलसिले में बाहर आती जाती थी. मृतक अजय की पत्नी रीना देवी और विनोद कुमार पासवान मिलते जुलते थे. जबकि मृतक अजय कुमार विश्वास ने अपनी पत्नी के चालचलन को लेकर अब उसको घर से बाहर नहीं निकलने का दबाब देता था. साथ ही कहा कि पति और पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था. वहीं पुलिस अधीक्षक डी अमरकेश ने बताया की मृतक की पत्नी रीना देवी ने सुपारी किलर को एक लाख रूपये में सौदा तय कर सुपारी किलर के अकाउंट में 38 हजार रुपये भी भेजवा दिया.

पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार
एसपी ने कहा कि 25 जनवरी को ही मृतक अजय कुमार विश्वास के हत्या करने की सुपारी सुपारी किलर को देख दी गई थी. एसपी ने बताया मृतक अजय कुमार की पत्नी रीना देवी का नाजायज संबंध विनोद कुमार पासवान से था. जिस वजह से अजय कुमार विश्वास को रास्ते से हटाने के लिए यह हत्याकांड किया गया है. पुलिस अधीक्षक ने कहा हत्याकांड में 5 लोग शामिल थे. 3 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है और दो सूटर के गिरफ्तारी जल्द ही कर ली जाएगी.

इनपुट- मोहन प्रकाश

ये भी पढ़िए-  कुशवाहा निकले तो जदयू ने पलटा दांव, CM पद की दावेवारी को लेकर उपेंद्र का फिर नीतीश पर निशाना

Trending news