सुरेश रैना ने खोला धोनी की सफलता का राज, बताया-किस वजह से फिनिशर के रूप सफल हुए माही
Advertisement

सुरेश रैना ने खोला धोनी की सफलता का राज, बताया-किस वजह से फिनिशर के रूप सफल हुए माही

टीम इंडिया का पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni)  अपनी फिनिशिंग स्किल्स की वजह से दुनिया भर में जाने जाते हैं. उनकी इस स्किल्स की वजह से उन्हें दुनिया का सबसे अच्छा फिनिशर भी कहा जाता है. 

सुरेश रैना ने खोला धोनी की सफलता का राज (फाइल फोटो)

Ranchi: टीम इंडिया का पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni)  अपनी फिनिशिंग स्किल्स की वजह से दुनिया भर में जाने जाते हैं. उनकी इस स्किल्स की वजह से उन्हें दुनिया का सबसे अच्छा फिनिशर भी कहा जाता है. इसी कड़ी में अब सुरेश रैना ने धोनी की सफलता का राज खोला है. रैना ने एक इंटरव्यू में बताया है कि किस वजह से एक फिनिशर के रूप में होनी क्यों काफी ज्यादा सफल रहे हैं. 

ये है धोनी की सफलता का राज 

एक फिनिशर के रूप में धोनी की सफलता का राज खोलते हुए सुरेश रैना ने कहा कि उनकी सबसे अच्छी लाइन हैं कि जब तक खत्म नहीं हो मैच, जब तक खत्म नहीं हो. इस वजह से आप को वहां रुकना होता था  और आपको पूरा विश्वास के साथ खेलना होता है. इस दौरान पूरा कोशिश करना है कि जब तक मैच खत्म नहीं हो जब तक खत्म नहीं हो. 

मेंटर के रूप में हुई है धोनी की वापसी 

 धोनी अक्टूबर-नवंबर में यूएई और ओमान में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए मेंटर के तौर पर राष्ट्रीय टीम से जुड़ेंगे. बीसीसीआई सचिव जय शाह ने टीम चयन संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री और कोचिंग स्टाफ के साथ काम करेंगे. 

ये भी पढ़ें: MS Dhoni को मिली बड़ी जिम्मेदारी, टी 20 वर्ल्ड कप 2021 में निभाएंगे ये भूमिका

 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने वर्चुअल बातचीत में मीडिया से कहा कि महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni)  आगामी टी 20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में सलाहकार के रूप में शामिल होंगे. मुझे खुशी है कि एमएस ने बीसीसीआई के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है और वह एक बार फिर राष्ट्रीय टीम में योगदान देने के इच्छुक हैं. एमएस धोनी रवि शास्त्री के साथ मिलकर काम करेंगे.

 

Trending news