Aaj Ka Rashifal 2024 : 90 साल बाद सावन के आखिरी सोमवार पर बन रहा दुर्लभ संयोग, ये 6 राशियां होगी माला माल और धन-धान्य का भरेगा भंडार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2390313

Aaj Ka Rashifal 2024 : 90 साल बाद सावन के आखिरी सोमवार पर बन रहा दुर्लभ संयोग, ये 6 राशियां होगी माला माल और धन-धान्य का भरेगा भंडार

Today Daily Horoscope: आचार्य मदन मोहन के अनुसार 19 अगस्त को सर्वार्थ सिद्धि योग, शोभन योग, रवि योग और श्रवण नक्षत्र का दुर्लभ संयोग बन रहा है, जो लगभग 90 साल बाद हो रहा है. इस शुभ संयोग का कुछ राशियों पर खास असर होगा और भगवान भोलेनाथ की उन पर विशेष कृपा बरसेगी.

Aaj Ka Rashifal 2024 : 90 साल बाद सावन के आखिरी सोमवार पर बन रहा दुर्लभ संयोग, ये 6 राशियां होगी माला माल और धन-धान्य का भरेगा भंडार

Aaj ka rashifal : वैदिक ज्योतिष के अनुसार 12 राशियां होती हैं और हर राशि का एक स्वामी ग्रह होता है. ग्रहों और नक्षत्रों की चाल से राशिफल का पता लगाया जाता है. 19 अगस्त 2024 को सोमवार है, जो भगवान शंकर को समर्पित दिन होता है. इस दिन भगवान शंकर की पूजा करने से जीवन की सभी बाधाओं से मुक्ति मिलती है और सुख-समृद्धि आती है. आचार्य मदन मोहन के अनुसार 19 अगस्त को सर्वार्थ सिद्धि योग, शोभन योग, रवि योग और श्रवण नक्षत्र का दुर्लभ संयोग बन रहा है. यह संयोग करीब 90 साल बाद आ रहा है. इस शुभ संयोग का प्रभाव कुछ राशियों पर विशेष रूप से होगा और भगवान भोलेनाथ की उन पर विशेष कृपा बरसेगी.

मेष
आज का दिन आपके लिए उत्साह और ऊर्जा से भरा रहेगा. कार्यों में सफलता मिलेगी और परिवार का सहयोग मिलेगा. कोई नई जिम्मेदारी भी मिल सकती है.

वृषभ
आज का दिन थोड़ा तनावपूर्ण हो सकता है. काम में रुकावटें आ सकती हैं, लेकिन धैर्य से काम लें. कोई पुराना मित्र मिल सकता है.

मिथुन
आज का दिन आपके लिए अच्छे समाचार लेकर आ सकता है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और नौकरी में तरक्की के योग हैं. यात्रा के भी संकेत हैं.

कर्क
आज का दिन मिलाजुला रहेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें और किसी भी प्रकार की लापरवाही से बचें. परिवार में किसी से विवाद हो सकता है.

सिंह
आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा. किसी पुराने विवाद का समाधान होगा और मन प्रसन्न रहेगा। व्यापार में लाभ होगा.

कन्या
आज का दिन थोड़ा सावधानी से बिताएं. धन की हानि हो सकती है, इसलिए खर्चों पर नियंत्रण रखें। किसी से बहस से बचें.

तुला
आज का दिन आपके लिए शुभ है. पारिवारिक जीवन में खुशहाली रहेगी. नए काम की शुरुआत के लिए समय अच्छा है.

वृश्चिक
आज का दिन चुनौतीपूर्ण हो सकता है. किसी महत्वपूर्ण काम में अड़चन आ सकती है. संयम और समझदारी से काम लें.

धनु
आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहेगा. पुराने मित्रों से मुलाकात होगी और नया काम शुरू करने के लिए अच्छा समय है. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी.

मकर
आज का दिन सामान्य रहेगा. काम में अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. किसी से उधार न लें और परिवार का ख्याल रखें.

कुंभ
आज का दिन आपके लिए सकारात्मक रहेगा. कार्यों में सफलता मिलेगी और मानसिक शांति बनी रहेगी. कोई नई योजना बना सकते हैं.

मीन
आज का दिन आपके लिए थोड़ा चुनौतीपूर्ण हो सकता है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें और यात्रा से बचेंय परिवार का सहयोग मिलेगा.

ये भी पढ़िए -  Jharkhand Weather Today: आज इन जिलों में होगी तेज बारिश, मौसम विभाग ने किसानों के लिए जारी की चेतावनी

 

Trending news