बालू से लदे ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, एक की मौत, ड्राइवर फरार
Advertisement

बालू से लदे ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, एक की मौत, ड्राइवर फरार

बिहार के छपरा सराय बक्स बरकुरवा में ग्रामीण सड़क पर बालू से लदे ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को कुचल दिया. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और दूसरा व्यक्ति घायल हो गया. घटना के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया.

बालू से लदे ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, एक की मौत, ड्राइवर फरार

छपराः बिहार के छपरा सराय बक्स बरकुरवा में ग्रामीण सड़क पर बालू से लदे ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को कुचल दिया. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और दूसरा व्यक्ति घायल हो गया. घटना के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया. सूचना मिलने के बाद ग्रामीणों ने छपरा मुजफ्फरपुर एनएच 722 पर सड़क जाम कर आगजनी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया. 

ग्रामीणों का आरोप था कि पुलिस प्रशासन द्वारा कुछ बालू लदी ट्रक चालकों से रिश्वत लेकर गांव में घुसा दिया जाता है, जिस कारण घटना हुई. एक सप्ताह पूर्व भी बालू लदी ट्रक से छपरा निवासी कार चालक की मौत हो गई थी. प्राप्त जानकारी के अनुसार सराय बक्स बरकुरवा निवासी स्वर्गीय राज किशोर सिंह के 42 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार सिंह गांव के ही केदार सिंह के साथ अपाची से जाफरपुर की तरफ जा रहे थे. तभी पीछे से आ रही तेज गति की ट्रक ने उन्हें रौढ़ते हुए कुछ दूर आगे ले गया. जिसमें संतोष सिंह की मौत हो गई जबकि केदार सिंह घायल हो गए.

घायल अवस्था में केदार सिंह को गढ़वा सीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया. वहीं मौत की सूचना मिलते ही आसपास के सैकड़ों ग्रामीण ग्रामीण इकट्ठा हो गए और विरोध प्रदर्शन करते हुए छपरा मुजफ्फरपुर एनएच 722 पर सराय बक्स के पुल के समीप जाम और आगजनी कर विरोध प्रदर्शन किया. 

ग्रामीणों का आरोप था कि पुलिस द्वारा ट्रक चालकों से अवैध रूप से वसूली की जाती है और ट्रक चालकों को बचाने के लिए गांव की तरफ भेज दिया जाता है. गांव में ही जाने के क्रम में यह घटना हुई. ग्रामीण पुलिस प्रशासन और ट्रक चालकों पर कार्रवाई करते हुए मृतक के परिजनों को मुआवजा राशि देने और एसपी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग पर अड़े थे. काफी समझाने बुझाने के बाद पुलिस और स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने जाम को हटवाया गया. 

पूर्व विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा मुखिया मदन सिंह सरपंच अजय त्रिपाठी सहित अन्य लोग ग्रामीणों को शांत करवाया था. जिसमें पुलिस कागजी कार्यवाही पूरी कर शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल छपरा भेज दिया.
इनपुट- राकेश 

यह भी पढ़ें- आखिर ऊंट को जिंदा सांप क्यों खिलाया जाता है? वजह उड़ा देगी होश 

 

Trending news