ऋषभ पंत के लिए उर्वशी रौतेला कर रही है प्रार्थना! सिर्फ एक शब्द में कही दिल की बात
Advertisement

ऋषभ पंत के लिए उर्वशी रौतेला कर रही है प्रार्थना! सिर्फ एक शब्द में कही दिल की बात

Urvashi Rautela, Rishabh Pant: शुक्रवार को हुए एक्सीडेंट में क्रिकेटर ऋषभ पंत कार बुरी तरह घायल हो गए. इस हादसे में उनके पीठ, सिर और पैरों में गंभीर चोट आई हैं. ऋषभ के फैंस सोशल मीडिया पर उनकी सलामती के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

ऋषभ पंत के लिए उर्वशी रौतेला कर रही है प्रार्थना! सिर्फ एक शब्द में कही दिल की बात

पटना:Urvashi Rautela, Rishabh Pant: शुक्रवार को हुए एक्सीडेंट में क्रिकेटर ऋषभ पंत कार बुरी तरह घायल हो गए. इस हादसे में उनके पीठ, सिर और पैरों में गंभीर चोट आई हैं. ऋषभ के फैंस सोशल मीडिया पर उनकी सलामती के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. इस बीच अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने बिना ऋषभ का नाम लिए एक ट्वीट किया है, जो काफी चर्चा में है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आपके और आपके परिवार की भलाई के लिए मैं प्रार्थना करती हूं'.

उर्वशी रौतेला कर रही है प्रार्थना
इससे अलावा उर्वशी रौतेला ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट करते हुए उसके कैप्शन में लिखा, 'प्रार्थना कर रही हूं'. इस पोस्ट में उर्वशी ने 'Praying' के साथ 'UR1' भी लिखा है. उर्वशी रौतेला इस तस्वीर में व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं. उनके इस पोस्ट को जमकर शेयर और लाइक किया जा रहा है. लोग इस पोस्ट को ऋषभ पंत से जोड़ कर देख रहे हैं. 

fallback

पंत का इलाज जारी
बता दें कि ऋषभ पंत की कार शुक्रवार की सुबह दिल्ली-देहरादून हाईवे पर एक सड़क के डिवाइडर से टकरा गई थी, जिसके बाद उनके कार में आग लग गई. जिसके बाद सक्षम हॉस्पिटल मल्टीस्पेशियलिटी एंड ट्रॉमा सेंटर में प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर फिलहाल उनका इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि ऋषभ पंत नई दिल्ली से उत्तराखंड में अपने घर रुड़की जा रहे थे.

2018 में डेटिंग की खबरें
बता दें कि साल 2018 में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला की डेटिंग की खबरें खूब उड़ी थीं. कई बार दोनों को एक साथ देखा गया. हालांकि, ऋषभ पंत ने एक साल बाद सभी अफवाहों को खारिज कर दिया और बताया कि अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ वह रिलेशनशिप में हैं. वहीं उर्वशी रौतेला ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान ऋषभ पंत का नाम लिए बगैर एक बयान दिया था, तभी से दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ था. इसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूसरे का नाम लिए बिना कुछ ना कुछ पोस्ट करने लगे, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. 

ये भी पढ़ें- Rishabh Pant Accident: PM मोदी ने ऋषभ पंत का हालचाल जाना, क्रिकेटर की मां को किया फोन

Trending news