वैशाली शूटआउट को लेकर बिहार पुलिस ने जारी किया बयान, कहा-बेगूसराय जैसा कांड नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1359403

वैशाली शूटआउट को लेकर बिहार पुलिस ने जारी किया बयान, कहा-बेगूसराय जैसा कांड नहीं

वैशाली में हवाई फायरिंग की घटना के एक दिन बाद, बिहार पुलिस के एडीजीपी, कानून व्यवस्था, जितेंद्र सिंह गंगवार ने सोमवार को इस बात से इनकार किया कि यह बेगूसराय में हुई गोलीबारी जैसा कांड नहीं था.

 (फाइल फोटो)

Patna: वैशाली में हवाई फायरिंग की घटना के एक दिन बाद, बिहार पुलिस के एडीजीपी, कानून व्यवस्था, जितेंद्र सिंह गंगवार ने सोमवार को इस बात से इनकार किया कि यह बेगूसराय में हुई गोलीबारी जैसा कांड नहीं था, जिसमें एक की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए.

जानें क्या है मामला 

वार्ड नंबर 1 के पार्षद के घर के बाहर दो से तीन राउंड हवा में गोलियां चलाई गईं. इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि यह व्यक्तिगत दुश्मनी का परिणाम हो सकता है. हमने प्राथमिकी दर्ज की है. वार्ड पार्षद द्वारा दी गई लिखित शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है. जिला पुलिस इलाके के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है ताकि कुछ सुराग मिल सके.

वैशाली की घटना रविवार रात की है, जब अज्ञात गुंडों ने स्थानीय लोगों को डराने के लिए हवा में कई राउंड फायरिंग की. बेगूसराय में जब 13 सितंबर को चार बाइक सवार हमलावरों ने बेगुनाह लोगों पर अंधाधुंध गोलियां चला दीं. उस घटना ने बिहार सरकार पर भारी दबाव डाला.

गंगवार का यह बयान केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता गिरिराज सिंह के सोमवार सुबह वैशाली जाने के बाद आया है और दावा किया है कि नीतीश कुमार के शासन में बिहार में पूरी तरह से अराजकता और जंगल राज की वापसी हुई है.

(इनपुट: आईएएनएस) 

 

Trending news