Virat Kohli: विराट ने तोड़ा सचिन का महारिकॉर्ड, जानें क्या कहते हैं उनकी कुंडली के योग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1961150

Virat Kohli: विराट ने तोड़ा सचिन का महारिकॉर्ड, जानें क्या कहते हैं उनकी कुंडली के योग

Virat Kohli: सचिन ने विराट की तारीफ की और उन्होंने कहा कि अच्छा खेले विराट. इस साल की शुरुआत में 49 से 50 तक जाने में मुझे 365 दिन लगे, मुझे उम्मीद है कि आप अगले कुछ दिनों में 49 से 50 तक जाएंगे और मेरा रिकॉर्ड तोड़ देंगे.

Virat Kohli: विराट ने तोड़ा सचिन का महारिकॉर्ड, जानें क्या कहते हैं उनकी कुंडली के योग

Virat Kohli: विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर ये दोनों ही भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार बल्लेबाज हैं. सचिन ने 2011 में अपना आखिरी विश्वकप खेला. वहीं विराट तब नौजवान थे जिन्होंने आगे बढ़कर कई रिकॉर्ड बनाए. 2010, 2011 और 2012 में विराट एक दिवसीय मैच में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बने. उन्होंने 2012 में आईसीसी वनडे क्रिकेटर ऑफ द ईयर का भी खिताब जीता है.

विराट ने वनडे में सचिन के 49 शतकों का रिकॉर्ड तोड़ा और न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए. इससे पहले यह रिकॉर्ड सचिन के नाम था. सचिन ने विराट की तारीफ की और उन्होंने कहा कि अच्छा खेले विराट. इस साल की शुरुआत में 49 से 50 तक जाने में मुझे 365 दिन लगे, मुझे उम्मीद है कि आप अगले कुछ दिनों में 49 से 50 तक जाएंगे और मेरा रिकॉर्ड तोड़ देंगे.

विराट की जन्मकुंडली के अनुसार उनका लग्न तुला और गुरु-विपरीत राजयोग है. इसके बावजूद, विराट का मिजाज थोड़ा अक्रामक है, लेकिन उनमें निडरता और जोखिम लेने की क्षमता है. उनकी कुंडली में शनि भी है, जो उन्हें डटकर रहने और बेहतरीन करने की क्षमता देता है. विराट की कुंडली के पंचम भाव में राहु की स्थिति बहुत अच्छी है, जो उन्हें पहचान बनाने में मदद करता है. उनके मंगल और राहु के साथ पंचम भाव में होने से उनकी बल्लेबाजी में दृढ़ता और प्रभावी रही है.

ये भी पढ़िए-  Diwali 2023 Puja Muhurat: दिवाली पर ज्योतिषी से जानें घर और ऑफिस में पूजा का शुभ समय

Trending news