Numerology: इस सप्ताह इन मूलांक वालों मजबूत होगा लव रिलेशन, पढ़ें साप्ताहिक मूलांक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2405774

Numerology: इस सप्ताह इन मूलांक वालों मजबूत होगा लव रिलेशन, पढ़ें साप्ताहिक मूलांक

Numerology: अगस्त का आखिरी सप्ताह इन मूलांक के लिए होने वाला बहुत स्पेशल. लव, करियर, हेल्थ और बिजनेस में इन मूलांक वालों को मिलेगी अपार सफलता.पढ़ें साप्ताहिक लकी मूलांक (Weekly Lucky Mulank)

Numerology: इस सप्ताह इन मूलांक वालों मजबूत होगा लव रिलेशन, पढ़ें साप्ताहिक मूलांक

Weekly Numerology Horoscope: 26 अगस्त से शुरू हुआ नया सप्ताह और अगस्त का आखिरी सप्ताह कुछ मूलांक वालों के लिए बहुत खास होने वाला है. आचार्य मदन मोहन के अनुसार इस सप्ताह कई मूलांक वालों की किस्मत खुलने वाली है. मूलांक 1 वालों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा. आपका लव रिलेशन शानदार रहेगा और खुशियां बनी रहेंगी. साथ ही मूलांक 4 वालों के लिए यह सप्ताह शानदार रहेगा. लव लाइफ में रोमांस और रोमांच लाने की कोशिश करेंगे. आइए जानें इस हफ्ते के लकी मूलांक और उनकी किस्मत में क्या है खास.

मूलांक 1 (Mulank 1)
मूलांक 1 वालों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा. आपका लव रिलेशन शानदार रहेगा और खुशियां बनी रहेंगी. स्टूडेंट्स के लिए एग्जाम की तैयारी बढ़िया रहेगी, जो लोग सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं. उन्हें इस हफ्ते मौका मिल सकता है आपकी सेहत अच्छी रहेगी, योग और ध्यान करें.
उपाय: रोजाना 19 बार 'ॐ भास्कराय नमः' का जाप करें.

मूलांक 3 (Mulank 3)
मूलांक 3 वालों के लिए यह सप्ताह बढ़िया रहेगा. आपके और आपके लव पार्टनर के बीच सुख-शांति बनी रहेगी. वर्कप्लेस पर कड़ी मेहनत की वजह से आपको अवार्ड मिल सकता है. बिजनेस के लिए समय शानदार रहेगा, नए कॉन्ट्रेक्ट मिल सकते हैं.
उपाय: रोजाना 21 बार 'ॐ बृं बृहस्पतये नमः' का जाप करें.

मूलांक 4 (Mulank 4)
मूलांक 4 वालों के लिए यह सप्ताह शानदार रहेगा. लव लाइफ में रोमांस और रोमांच लाने की कोशिश करेंगे. नौकरी में आप बहुत बिजी रहेंगे और नए प्रोजेक्ट्स पर काम करेंगे, जिसकी सफलता आगे तक आपको ले जाएगी. इस सप्ताह स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें.
उपाय: रोजाना 22 बार 'ॐ दुर्गाय नमः' का जाप करें.

मूलांक 5 (Mulank 5)
मूलांक 5 वालों के लिए यह सप्ताह शानदार रहेगा. आपके लव पार्टनर के साथ बॉन्डिंग मजबूत होगी. वर्कप्लेस पर आपका प्रदर्शन शानदार रहेगा और आप हर काम में खुद को बेस्ट साबित करेंगे.
उपाय: रोजाना 41 बार 'ऊं नमो भगवते वासुदेवाय' का जाप करें.

मूलांक 9 (Mulank 9)
मूलांक 9 वालों के लिए यह सप्ताह लकी रहेगा, जो भी काम करने की सोचेंगे उसे पूरा करेंगे. लव रिलेशन मजबूत होगा और एक-दूसरे के लिए समझ बेहतर होगी. काम के प्रति समर्पित रहेंगे. सेहत शानदार रहेगी और आप एनर्जेटिक महसूस करेंगे.
उपाय: रोजाना 27 बार 'ऊँ भौमाय नमः' का जाप करें.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE BIHAR JHARKHAND किसी भी जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अपनाने से पहले विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.

ये भी पढ़िए-  Bihar Top Richest Person: बिहार के सबसे अमीर आदमी अनिल अग्रवाल तो दूसरे नंबर कौन? गूगल में हो रहा सर्च

Trending news