‘पैसा दो फिर देंगे शव’, पोस्टमार्टम रूम के पास फूट फूटकर रोए मृतक के परिजन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2123759

‘पैसा दो फिर देंगे शव’, पोस्टमार्टम रूम के पास फूट फूटकर रोए मृतक के परिजन

बिहार के नालंदा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां बुधवार को नालंदा थाना इलाके के एक निजी होटल के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक जख्मी हो गया. घायल युवक की पहचान विद्दुपुर गांव निवासी महेंद्र यादव के 17 वर्षीय पुत्र के रुप में हुई है.

बिहार हॉस्पिटल

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां बुधवार को नालंदा थाना इलाके के एक निजी होटल के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक जख्मी हो गया. घायल युवक की पहचान विद्दुपुर गांव निवासी महेंद्र यादव के 17 वर्षीय पुत्र के रुप में हुई है. जख्मी होने के बाद उसे इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया था, लेकन गुरुवार को उसकी मौत हो गई. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने सदर अस्पताल लाया था. परिवार के सदस्य ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम होने के बाद जब वो अपने बेटे के शव लेने वापस गए तो पोस्टमार्टम कर्मी उनसे दो हजार रुपए की मांग की.

पैसा नहीं रहने के कारण काफी देर तक मृतक के परिजन हाथ जोड़कर पोस्टमार्टम कर्मी से विनती करते रहे फिर भी उनका दिल नहीं पसीजा और कर्मी ने 250 रुपये लेने के बाद ही शव दिया. मृतक के चाचा किशोर प्रसाद ने इस मामले में बताया कि दो हजार रुपये की मांग की, लेकिन मेरे हमारे पास इतना पैसा नहीं था. पोस्टमार्टम कर्मी के सामने हमलोग शव लेने के लिए हाथ और पैर जोड़े. इसके बाद भी शव नहीं मिला. फिर किसी तरह 250 रुपये का इंतजाम करके दिया तब जाकर पोस्टमार्टम कर्मी ने शव को दिया.

वहीं, पोस्टमार्टम के लिए आए थाना के चौकीदार ने भी इस बात का खुलासा किया. चौकीदार ने बताया कि कर्मी ने शव देने के बदले दो हजार रुपए की मांग की, लेकन मृतक के परिजन के पास पैसा नहीं था. परिजन काफी हाथ-पैर जोड़े तब अंत में परिजनों ने 250 रुपये दिए. इसके बाद उन्हें शव मिला. बता दें कि पोस्टमार्टम कर्मी रौशन कुमार और उसका भाई पोस्टमार्टम का काम करता है.

ये भी पढ़ें- फर्जी दरोगा बन करता था अवैध वसूली, आरोपी के भाई ने दिखाए महत्वपूर्ण दस्तावेज

Trending news