बिहार में गोली मारकर युवक की हत्या, जांच में जुट पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1771663

बिहार में गोली मारकर युवक की हत्या, जांच में जुट पुलिस

Bihar News: अहले सुबह जब लोग सड़क से गुजरे तो कुणाल का शव बीच ग्रामीण सड़क पर गिरा हुआ मिला. एनटीपीसी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुटी है.

बिहार में गोली मारकर युवक की हत्या, जांच में जुट पुलिस

पटना: बिहार में अपराधिक गतिविधियां धमने का नाम नहीं ले रही है. बदमाशों के अंदर पुलिस का बिलकुल भी खौफ नहीं है. आए दिन किसी न किसी की हत्या हो जा रही है. शनिवार को बाढ़ अनुंडल के एनटीपीसी थाना अंतर्गत परसावा गांव के पास कुणाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

बाढ़ अनुमंडल के एनटीपीसी थाना अंतर्गत परसावा गांव के पास कुणाल सिंह नामक युवक की गोली मार हत्या का मामला सामने आया है. अपराधी परसावा पंचायत से पैंदाचक जाने वाली रास्ते में गोली मार हत्या कर फरार हो गए है. अहले सुबह जब लोग सड़क से गुजरे तो कुणाल का शव बीच ग्रामीण सड़क पर गिरा हुआ मिला. एनटीपीसी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुटी है.  एनटीपीसी थाना अंतर्गत बीती रात पुलिस पर अपराधियों ने फायरिंग किया था.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कुणाल सिंह की हत्या से संबंधित मामले की जांच की जा रही है. घटना के कारणों का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. हत्या में शामिल बदमाशों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

इनपुट- सुनील कुमार

ये भी पढ़िए-  महागठबंधन सरकार के खिलाफ बीजेपी ने खोला मोर्चा, तेजस्वी के इस्तीफे की मांग तेज

 

Trending news