दानापुर में युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1755149

दानापुर में युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

मृतक की पहचान बिहटा के जिनपुरा निवासी सुमित कुमार के रूप में हुई है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक सुमित कुमार की शादी 7 ,5, 2023 को पटना दुल्हिन बाजार स्थित उलार सूर्य मंदिर में हुई थी.

दानापुर में युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

दानापुर: पटना के दानापुर खगौल स्थित एक रेस्टोरेंट में एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिया. घटना की सूचना के बाद ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पर पहुंची खगौल थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है. 

मृतक की पहचान बिहटा के जिनपुरा निवासी सुमित कुमार के रूप में हुई है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक सुमित कुमार की शादी 7 ,5, 2023 को पटना दुल्हिन बाजार स्थित उलार सूर्य मंदिर में हुई थी. शादी के 9 दिन बाद से ही मृतक सुमित कुमार अपने घर से लापता था जिसको लेकर परिजनों के द्वारा 26,5 2023 को बिहटा थाने में एक अपहरण का मामला भी दर्ज कराया गया था और आज दानापुर के खगौल स्थित एक निजी होटल के कमरा नंबर 306 से उसका शव को बरामद किया है. हालांकि मौके वारदात पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

घटना के सम्बंध में खगौल थानाध्यक्ष फूल देव चौधरी ने बताया कि होटल मालिक के द्वारा फोन कर सूचना दी गई एक रूम में एक व्यक्ति गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है सूचना पर हम लोग पहुंच कर देखें तो रूम में मृत पड़ा एक व्यक्ति के पास एक देसी कट्टा 10 कारतूस एक 9mm पिस्टल 40 जिंदा कारतूस बेड पर पड़ा हुआ है एफ एल एस की टीम को बुलाकर जांच की जा रही है. प्रथम दृष्टया आत्महत्या प्रतीत हो रहा है. आगे मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़िए-  टेरर फंडिंग मामले में NIA की रेड, मगध जोन के इस इलाके में छापेमारी जारी

 

Trending news