ZEEL ने की ZEE Brand Works की शुरुआत, दर्शकों के सामने पेश होगी बेहतर क्रिएटिविटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1279527

ZEEL ने की ZEE Brand Works की शुरुआत, दर्शकों के सामने पेश होगी बेहतर क्रिएटिविटी

इस पहल के बारे में जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड के चीफ ग्रोथ ऑफिसर आशीष सहगल ने कहा कि भारतीय मीडिया के अगुवा होने के नाते, हम हमेशा भारतीय दर्शकों की नब्ज पहचानते हैं. 

 ZEE Brand Works ने नए प्रोग्राम पेश किए हैं.

पटना: जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) ने आज अपने दर्शकों के लिए जी ब्रांड वर्क्स (ZEE Brand Works) की शुरुआत की. Zee द्वारा यह शुरुआत अपने दर्शकों के बीच क्रिएटिविटी को और ज्यादा मजबूत तरीके से पेश करने के उद्देश्य से की गई है.

ग्राहकों के लिए केंद्रित रहा है Zee
जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड हमेशा से ही अपने दर्शकों और ग्राहकों के प्रति केंद्रित रहा है. इसके तहत जी ब्रांड वर्क्स की टीम के द्वारा ZEE की ब्रांडिग, बिक्री में इजाफा, नए ग्राहकों और दर्शकों को जोड़ना, नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करना और असरदार और सेंट्रलाइज्ड समस्या सामाधानों को पेश किया जाएगा. सभी भारतीय बाजारों में और उपभोक्ता समूहों में जी ब्रांड वर्क्स दूसरे ब्रांडों और मार्केटर्स को 11 भाषाओं में टीवी चैनलों, ओटीटी प्लेटफॉर्म, ZEE5 और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए एक विस्तृत पहुंच प्रदान करेगा. 

'भारतीय दर्शकों की नब्ज पहचानते हैं हम'
इस पहल के बारे में जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड के चीफ ग्रोथ ऑफिसर आशीष सहगल ने कहा कि भारतीय मीडिया के अगुवा होने के नाते, हम हमेशा भारतीय दर्शकों की नब्ज पहचानते हैं. इसने हमें असंख्य मिनी-भारत की गहरी समझ विकसित करने में मदद की है, जो इस महान राष्ट्र के भीतर मौजूद हैं. हर मिनी भारत की अलग पहचान, परंपरा और संवेदनशीलता है. ऐसे में इस समझ और भारतीय उपभोक्ताओं की मार्केटिंग जरूरतों को मिलाकर एक ब्रांड सॉल्यूशन मुहैया कराएंगे, जो हमेशा ZEE का हॉलमार्क होगा. 

'सही दर्शकों तक पहुंचने में मदद करेगा जी ब्रांड वर्क्स'
सहगल ने कहा कि उपभोक्ताओं की उभरती जरूरतों के साथ तालमेल रखने के लिए ब्रांड के मार्केटिंग उद्देश्यों की प्रकृति को देखते हुए, हम जी ब्रांड वर्क्स के लॉन्च के साथ अपनी सेवाओं को भी बढ़ा रहे हैं. उद्योग की अग्रणी पहल के रूप में, जी ब्रांड वर्क्स ब्रांडों को सर्वोत्तम माध्यमों का उपयोग करके सही दर्शकों तक पहुंचने में मदद करेगा.

ZEEL के चीफ ऑपरेशन ऑफिसर रेवेन्यू राजीव बख्शी ने कहा कि हम, हमारी जैसी सोच के लोगों के साथ पार्टनरशिप को लेकर भी उत्साहित हैं. ZEE Brand Works ने नए प्रोग्राम पेश किए हैं, जिनकी मदद से प्रभावशाली तरीके से उपभोक्ताओं तक पहुंचा जाएगा.

इनमें डिजाइनिंग प्रोडक्ट लॉन्च शामिल है, जो ब्रांड्स को विजिबिलिटी, भव्यता और लीनियर टीवी, ओटीटी के साथ ही सोशल पर जी के नेटवर्क की ताकत का लाभ देगा. साथ ही क्रिएटिव सोल्यूशंस के जरिए तेजी से बढ़ते नए एंटरप्रेन्योर्स और विजिनरीज की सफलता, उनकी सफल कंपनियों के जरिए उनके ब्रांड्स को बढ़ाने में मदद करेंगे.

Trending news