Bihar Politics: बिहार में राजनीतिक जमीन की तलाश में आम आदमी पार्टी, सियासी बयानबाजी तेज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1845668

Bihar Politics: बिहार में राजनीतिक जमीन की तलाश में आम आदमी पार्टी, सियासी बयानबाजी तेज

Bihar Politics: आम आदमी पार्टी ने बिहार में चुनाव लड़ने का ऐलान कर बिहार की सियासत का पारा बढ़ा दिया है. दरअसल यहां के सियासी दलों के लिए एक और प्रतिद्वंदी अब यहां मिलने वाली है.

(फाइल फोटो)

पटना: Bihar Politics: आम आदमी पार्टी ने बिहार में चुनाव लड़ने का ऐलान कर बिहार की सियासत का पारा बढ़ा दिया है. दरअसल यहां के सियासी दलों के लिए एक और प्रतिद्वंदी अब यहां मिलने वाली है. ऐसे में आम आदमी पार्टी के इस फैसले के बाद से राजनीतिक दलों की प्रतिक्रिया सामने आनी शुरू हो गई है. 

इसको लेकर जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि हर एक राजनीतिक दल को अपना संगठन विस्तार करने का अधिकार है तो स्वाभाविक रूप से आम आदमी पार्टी ने अपने स्थानीय इकाई की बैठक में बिहार में चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है. लेकिन, यह तो नहीं कहा कि बीजेपी के साथ खड़े रहेंगे या बीजेपी के खिलाफ रहेंगे. 

ये भी पढ़ें- Caste Census: केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हलफनामे में किया बदलाव!

वहीं कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल हैं, क्या उन्होंने ऐलान किया है? केजरीवाल ने खुद ऐलान नहीं किया है उनके तरफ से किसने क्या बोला उनके बयानों का क्या मतलब है. जब तक आम आदमी पार्टी यह घोषित न करे कि इंडिया गठबंधन में अब नहीं है, इस सब का कोई मतलब नहीं है. 

वहीं बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा कि ये घमंडिया गठबंधन के लिए चिंता का विषय है, ये लोग आपसी तालमेल से चुनाव लड़ने वाले थे. अब तक तो आम आदमी पार्टी घमंडिया गठबंधन के एक सदस्य हैं और वह कह रहे हैं कि मैं बिहार में भी चुनाव लड़ूंगा. चिंता का विषय नीतीश कुमार और लालू यादव के लिए है. 

वहीं इस पर राजद प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा कि सभी पार्टी को चुनाव लड़ने का अधिकार है और सभी पार्टी और संगठन का विस्तार देना चाहते हैं, पर जिस तरह से हाइप बनाया जा रहा है उसकी आवश्यकता नहीं है. अपनी पार्टी और संगठन के लिए कोई चुनाव लड़ता है तो लड़े. 
रिपोर्ट:शिवम

 

Trending news