रक्षाबंधन, रामचरितमानस और सनातन के जरिए बिहार में लालू-नीतीश पर बरसे शाह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1874803

रक्षाबंधन, रामचरितमानस और सनातन के जरिए बिहार में लालू-नीतीश पर बरसे शाह

  केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बिहार के दौरे पर हैं. यहां झंझारपुर में उन्होंने एक रैली को संबोधित किया और रक्षाबंधन, रामचरितमानस और सनातन के जरिए बिहार में लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा.

फाइल फोटो

Bihar Politics:  केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बिहार के दौरे पर हैं. यहां झंझारपुर में उन्होंने एक रैली को संबोधित किया और रक्षाबंधन, रामचरितमानस और सनातन के जरिए बिहार में लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह ने यहां कहा कि अभी यहां लालू-नीतीश जी की बिहार में सरकार चल रही है. हर रोज़ बिहार के अंदर गोलीबारी, लूट, अपहरण, पत्रकारों की हत्या, दलितों की हत्या के किस्से बढ़ते जा रहे हैं. रेलवे मंत्री रहते हुए लालू जी ने अरबों का भ्रष्टाचार किया. ये UPA नाम के साथ नहीं आ सकते इसलिए इन्होंने INDIA गठबंधन नाम रखा है, नाम कोई भी बदले यह वहीं लालू प्रसाद यादव है जिसने बिहार को सालों तक पीछे धकेलने का काम किया है.I.N.D.I Alliance के कुछ लोग रामचरितमानस का अपमान करते हैं.जन्माष्टमी और रक्षाबंधन की छुट्टी रद्द कर देते हैं और सनातन धर्म को कई सारी बीमारियों से जोड़ देते हैं. इनका केवल एक ही काम है, तुष्टिकरण करना. 

अमित शाह ने यहां नीतीश-लालू के गठबंधन को पानी और तेल की तरह बताया. अमित शाह ने कहा कि बिहार में बड़े बदलाव की जरुरत है. यहां पर सरकार नहीं सुशासन चाहिए. गुंडाराज नहीं, जनताराज चाहिए, उन्होंने महागठबंधन सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यहां पर हर रोज आपराधिक घटनाएं बढ़ रही है. उन्होंने कहा लालू यादव फिर एक्टिव हो गए हैं, नीतीश कुमार इनएक्टिव हो गए. अब सोचो क्या होगा? लालू-नीतीश का स्वार्थ का गठबंधन है. लालू अपने बेटे को सीएम बनाना चाहते हैं. नीतीश कुमार पीएम बनना चाहते हैं. नीतीश आपकी दाल नहीं गलेगी. बिहार में एनडीए (NDA) के सभी 40 सीट जीता दीजिए.

ये भी पढ़ें- फैक्टर 'एमजे' और निशाना मिथिलांचल, कुछ इस अंदाज में नजर आए अमित शाह!

उन्होंने आगे कहा कि  'इंडिया' गठबंधन वाले सनातन धर्म पर बयानबाजी कर रहे हैं. वोट के लिए तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं. लालू यादव की जोड़ी को नहीं हराया, नरेंद्र मोदी को फिर पीएम नहीं बनाया तो पूरा सीमांचल घुसपैठ से भर जाएगा. यह लोग वोट बैंक की राजनीति के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. आज बिहार में बालू माफिया, दारू माफिया हर तरफ है.

गृह मंत्री ने कहा कि रेल मंत्री रहते लालू यादव ने अरबों का भ्रष्टाचार किया. ये लोग वोटबैंक की राजनीति के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. दरभंगा एम्स और एयरपोर्ट पर उन्होंने कहा कि बिहार के दरभंगा में पीएम मोदी ने एयरपोर्ट बनाया. तीन साल में 16 लाख लोगों ने यात्रा की. दरभंगा एम्स पर नीतीश कुमार खूब बोलते हैं. पहले 81 एकड़ जमीन नीतीश ने दिया फिर वापस ले लिया. नीतीश ने जमीन वापस नहीं लिया होता तो केंद्र सरकार अब तक दरभंगा में एम्स बनवा चुकी होती.

अमित शाह ने कहा कि इस भूमि ने दुनिया में मधुबनी पेंटिंग से न केवल मिथिलांचल बल्कि समग्र भारत की ख्याती देश विदेश तक पहुंचाने का काम किया है, इस मिथिलांचल की धरती को प्रणाम करने आया हूं. मैं बिहार की जनता का बहुत हृदय से धन्यवाद करना चाहता हूं. कुछ दिन पहले लालू-नीतीश की सरकार ने एक फतवा जारी किया कि बिहार में रक्षा बंधन की छुट्टी नहीं होगी. जन्माष्टमी की छुट्टी नहीं होगी, और बिहार की जनता ने जो आक्रोश दिखाया उससे ये ठिकाने पर आ गए. 

Trending news