Bibhav Kumar: 'मेरा बेटा निर्दोष, स्वाति कुछ बड़ा करने आई थी...', विभव के पिता ने BJP पर भी लगाए गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2254165

Bibhav Kumar: 'मेरा बेटा निर्दोष, स्वाति कुछ बड़ा करने आई थी...', विभव के पिता ने BJP पर भी लगाए गंभीर आरोप

Bibhav Kumar News: आरोपी बिभव कुमार के पिता महेश्वर राय ने पूरे मामले में अपने बेटे को निर्दोष बताया है. बता दें कि आरोपी बिभव कुमार बिहार के रोहतास जिला के कोचस थाना क्षेत्र के खुदरु निवासी हैं. उनके (बिभव के) पिता महेश्वर राय बीएमपी के सिपाही पद से स्वेक्षिक अवकाश ले चुके हैं.

बिभव कुमार के पिता

Bibhav Kumar News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बंगले में आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल मारपीट केस में राजधानी दिल्ली में जबरदस्त सियासत चल रही है. इस मामले में अरविंद केजरीवाल के आरोपी पीए बिभव कुमार को कोर्ट ने शनिवार (18 मई) की रात को 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. वहीं केजरीवाल आज (रविवार, 19 मई) को अपनी पार्टी के नेताओं-कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी दफ्तर का घेराव करने वाले हैं. उधर आरोपी बिभव कुमार के पिता महेश्वर राय ने पूरे मामले में अपने बेटे को निर्दोष बताया है. बता दें कि आरोपी बिभव कुमार बिहार के रोहतास जिला के कोचस थाना क्षेत्र के खुदरु निवासी हैं. उनके (बिभव के) पिता महेश्वर राय बीएमपी के सिपाही पद से स्वेक्षिक अवकाश ले चुके हैं.

बिभव के पिता ने कहा कि उनका बेटा पिछले 15 सालों से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ है. तब से उन्होंने विभव के खिलाफ कभी कोई शिकायत नहीं सुनी है. उन्होंने बताया कि उनके बेटे ने बनारस के काशी हिंदू विश्वविद्यालय से पढ़ाई की है. पढ़ाई पूरी करने के बाद वह पत्रकारिता की पढ़ाई करने दिल्ली चला गया था. वहां वह अरविंद केजरीवाल के संपर्क में आया. जब दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार बनी तो मुख्यमंत्री ने उसे अपना सचिव बनाया था. बिभव के पिता ने कहा कि उन्होंने अपने बेटे से फोन पर बात की है, जिसमें वह बता रहा था कि स्वाति मालीवाल बेवजह मुद्दा बना रही है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: तेजस्वी की सेहत पर JDU नेता ने कसा तंज, कहा- 4 चरण में ही थक के चूर हुए

बिभव के पिता ने इस मामले में बीजेपी पर बड़ा गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने दावा किया कि बीजेपी की ओर विभव को अरविंद केजरीवाल का साथ छोड़ने की सलाह दे जा रही थी. जब बिभव ने इनकार कर दिया तो उसे झूठा फंसाने का षड़यंत्र रचा जा रहा है. महेश्वर राय ने बताया कि बिभव ने फोन करके उन्हें बताया था कि स्वाति आई थीं तो, उस समय वह नाश्ता कर रहे थे. बिभव ने उनसे पूछा था कि वे पूर्व से मिलने के लिए समय मुख्यमंत्री से ली हैं, तब उन्होंने कहा कि अब बड़ा कांड होगा. 

Trending news