Bihar News: सहायक अभियंता के अभ्यर्थियों ने विजय सिन्हा से की मुलाकात, कंबाइंड वैकेंसी की मांग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2429043

Bihar News: सहायक अभियंता के अभ्यर्थियों ने विजय सिन्हा से की मुलाकात, कंबाइंड वैकेंसी की मांग

Bihar News: बिहार में सहायक अभियंता के अभ्यर्थियों ने उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने विजय सिन्हा से कंबाइंड वैकेंसी की मांग की.

विजय सिन्हा

पटना: बिहार में सहायक अभियंता के अभ्यर्थियों ने कंबाइंड वैकेंसी की मांग को लेकर उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा से मुलाकात की. इन अभ्यर्थियों ने वैकेंसी को लेकर मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री से मुलाकात की मांग की थी. अभ्यर्थियों का कहना है कि बिहार में साल 2017 के बाद कोई कंबाइंड वैकेंसी नहीं आई है. इसके साथ ही उन्होंने स्थायी नौकरी देने की भी मांग की. अनामिका नाम की एक अभ्यर्थी ने कहा कि, "हम लोग सहायक अभियंता के अभ्यर्थी हैं और हम लोगों को साल 2017 से कंबाइंड वैकेंसी नहीं मिली है. इसके लिए हमको मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री से मुलाकात करनी है. हम चाहते हैं कि संविदा की जगह पर स्थायी नौकरी दी जाए. फिलहाल संविदा को कैंसिल कर दिया जाए.

अनामिका ने आगे कहा, "हम कंबाइंड वैकेंसी के लिए डिप्टी सीएम से मिलना चाहते थे. उन्होंने हमें कार्य पूरा हो जाने का भरोसा दिलाया है. 2017 से कोई कंबाइंड वैकेंसी नहीं आई है. जो हाल ही में वैकेंसी आई है वह भी संविदा के हिसाब से है. हम लोग संविदा की वैकेंसी नहीं चाहते हैं." एक और अभ्यर्थी ने कहा कि हम लोग 'इंजीनियर डे' पर बिहार सरकार से यह अपील कर रहे हैं. हम लोग चार-पांच साल से बेरोजगार हैं. हमारी मांग है कि हमें स्थायी नियुक्ति दी जाएं.

ये भी पढ़ें- Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव की मुश्किलें बढ़ी, चेक बाउंस मामले में आरोप पत्र दायर

इस दौरान अभ्यर्थी एक सरकारी कार्यक्रम के पास एकजुट थे और मुख्यमंत्री या उप मुख्यमंत्री से मुलाकात का इंतजार कर रहे थे. कार्यक्रम के समापन के बाद उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने इनसे मुलाकात की और हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है. उल्लेखनीय है कि उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने हाल ही में जन कल्याण संवाद के माध्यम से समस्तीपुर में भी लोगों की समस्याएं सुनी थी और उनके निदान के लिए संबंधित अधिकारियों को एक्शन लेने के निर्देश दिए थे. उन्होंने कहा था कि वह सबका साथ सबका विकास के नजरिए से ही काम कर रहे हैं.

इनपुट- आईएएनएस

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news