Jharkhand Politics: बाबूलाल मरांडी ने I.N.D.I.A पर कसा तंज, वीडियो शेयर कर कहा- बेमेल गठबंधन
Advertisement

Jharkhand Politics: बाबूलाल मरांडी ने I.N.D.I.A पर कसा तंज, वीडियो शेयर कर कहा- बेमेल गठबंधन

Jharkhand Politics: झारखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने अपने एक्स अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए इंडिया अलायंस पर तंज कसा है. उन्होंने इंडिया अलायंस को बेमेल गठबंधन बताया है.

बाबूलाल मरांडी(फाइल फोटो)

रांची: लोकसभा चुनाव की तरीखों का ऐलान होने के बाद से ही बीजेपी और इंडिया गठबंधन ने अपने चुनावी अभियान और तेज कर दिया है. इसके साथ ही पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. पीएम मोदी से लेकर बीजेपी के तमाम बड़े नेता इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं. इन सबके बीच झारखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने भी सोशल मीडिया एक्स के जरिये इंडिया अलायंस पर निशाना साधा है. अपने पोस्ट में उन्होंने इस गठबंधन को अवसरवादी नेताओं का बेमेल गठबंधन बताया है.

दरअसल झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री औऱ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने अपने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो के ऊपर उन्होंने लिखा है कि इंडी अलायंस में सिद्धांत और संस्कार की राजनीति नहीं है. यह स्वार्थी और अवसरवादी नेताओं का बेमेल गठबंधन है. वहीं वीडियो के अंत में उन्होंने लोगों से सवाल पूछते हुए यह कहा है कि क्या आपको लगता है कि ये अपने बीच दूल्हा चुन पाएंगे ? प्रधानमंत्री कैसे चुनेंगे? इसके बाद खानदानी लूटेरों की कोशिश होगी बेकार, अबकी बार 400 पार का नारा भी दिया गया है.

बता दें कि बीजेपी ने झारखंड में 13 लोकसभा सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. जबकि इंडिया गठबंधन नामों की घोषणा करने को लेकर अभी भी असमंजस में है. मिली जानकारी के अनुसार झामुमो, राजद, कांग्रेस और वाम दलों का गठबंधन भी अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा जल्द ही करने वाला है. इन गठबंधन में शामिल दलों के बीच सीटों का प्रारूप लगभग तय हो गया है. इसके मुताबिक कांग्रेस राज्य में सबसे अधिक सीटों 7 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. इसके अलावा झामुमो पांच, राजद और वाम दल को एक एक सीट दिया गया है. हालांकि, सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राजद झारखंड में दो सीटों की मांग कर रहा है.

ये भी पढ़ें- Mahagathbandhan: कांग्रेस को कटिहार सीट दे सकते हैं RJD सुप्रीमो लालू यादव लेकिन पूर्णिया पर समझौता असंभव! जानें कारण

Trending news