नीतीश को लेकर फिर एक बार भड़के सम्राट चौधरी, कहा- मिट्टी में मिला देंगे...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1663727

नीतीश को लेकर फिर एक बार भड़के सम्राट चौधरी, कहा- मिट्टी में मिला देंगे...

बिहार में इन दिनों राजनीति का एक नया रंग देखने को मिल रहा है. बिहार भाजपा के नए मुखिया ने भगवा पगड़ी धारण की है और कसम खाई है कि बिहार से नीतीश कुमार की राजनीति को खत्म कर देंगे. पार्टी ने भी सम्राट चौधरी के इस संकल्प में उनका साथ दिया है और उन्हें बिहार में पार्टी की कमान सौंप दी है.

(फाइल फोटो)

पटना: बिहार में इन दिनों राजनीति का एक नया रंग देखने को मिल रहा है. बिहार भाजपा के नए मुखिया ने भगवा पगड़ी धारण की है और कसम खाई है कि बिहार से नीतीश कुमार की राजनीति को खत्म कर देंगे. पार्टी ने भी सम्राट चौधरी के इस संकल्प में उनका साथ दिया है और उन्हें बिहार में पार्टी की कमान सौंप दी है. ऐसे में अब सम्राट चौधरी नीतीश कुमार की राजनीति को मिट्टी में मिला देने का दावा कर रहे हैं. 

भाजपा बिहार में भामा शाह की जयंती को पूरे उत्साह के साथ प्रदेश में मना रही है. वह लगातार दावा कर रही है के भामा शाह का पूरा परिवार भाजपा के साथ है. ऐसे में सम्राट चौधरी ने इस अवसर पर नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कह दिया कि बिहार में 2024 और 2025 में राजनीतिक तौर पर नीतीश कुमार को मिट्टी में मिला दिया जाएगा. 

उन्होंने साफ कहा कि जिस तरह से यूपी में अपराधी और माफिया को मिट्टी में मिलाया जा रहा है ठीक उसी तरह राजनीतिक तौर पर बिहार में नीतीश कुमार को मिट्टी में मिला देंगे. उन्होंने कहा कि 2020 में नरेंद्र मोदी ने जो भरोसा दिलाया था कि नीतीश कुमार ही गठबंधन की तरफ से सीएम होंगे उन्होंने उसे निभाया लेकिन पलटी मार फिर से पलटी मार गए और राजद के साथ हो लिए. अब ऐसे में नीतीश कुमार को 2024 और 25 में बिहार में मिट्टी में मिलाने का काम राजनीतिक तरीके से करेंगे. 

ये भी पढ़ें- नहीं रहे लालू के 'हनुमान', नगीना यादव की सड़क हादसे में मौत, परिजन जता रहे हत्या की आशंका

उन्होंने साफ कहा कि बिहार में नीतीश कुमार को 5 बार भाजपा के विधायकों और कार्यकर्ताओं ने अपने कंधे पर उठाकर राजभवन पहुंचाया. 2020 में जब उनकी लोकप्रियता नहीं थी तो भी पीएम मोदी ने कहा कि आप ही बिहार के सीएम होंगे लेकिन वह फिर भी भाग खड़े हुए ऐसे में अब राजनीतिक रूप से नीतीश कुमार को मिट्टी में मिलाने का काम भाजपा करेगी. 

उन्होंने बिहार में लालू की उत्पत्ति में भी भाजपा का ही हाथ बताया. उन्होंने कहा कि भाजपा के 34 विधायकों ने लालू का समर्थन नहीं किया होता तो आज लालू कैसे गरीबों के मसीहा बनते. उनकी तो राजनीतिक उत्पत्ति ही नहीं होती. उन्होंने साफ कहा कि नीतीश कुमार की वजह से बिहार काविकास ठप्प पड़ा है. वह केंद्र से पैसा नहीं लेंगे और केंद्र की योजनाओं को भी लगाने से पहले हाथ खड़े कर देंगे.   

Trending news