Bihar Politics: काराकाट परिणाम पर उपेंद्र कुशवाहा का तंज, कहा- 'सबको सब मालूम है मैं हारा हूं या हराया गया'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2283010

Bihar Politics: काराकाट परिणाम पर उपेंद्र कुशवाहा का तंज, कहा- 'सबको सब मालूम है मैं हारा हूं या हराया गया'

Karakat Lok Sabha Seat: बिहार लोकसभा चुनाव का रिजल्ट आने के बाद राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रमुख और काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव हारने के बाद एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा ने कई सवाल खड़े किए है. उपेंद्र कुशवाहा ने चुनाव रिजल्ट के बाद पहली बार अपनी प्रतिक्रिया 

राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा

पटनाः Karakat Lok Sabha Seat: बिहार लोकसभा चुनाव का रिजल्ट आने के बाद राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रमुख और काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव हारने के बाद एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा ने कई सवाल खड़े किए है. उपेंद्र कुशवाहा ने चुनाव रिजल्ट के बाद पहली बार अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि सबको मालूम है, कुछ कहने की जरूरत कहां? बीते दिन उपेंद्र कुशवाहा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सोशल मीडिया का जमाना है, उच्च तकनीक है. किसी को कुछ बताने की जरूरत है? सबको सब कुछ मालूम है. हमको कुछ नहीं कहना है. हमें कुछ कहने की जरूरत नहीं है. 

राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि पवन सिंह को वहां लड़ाया गया या पवन सिंह लड़े या जो फैक्टर है, यह सब लोग जानते हैं कि उन्हें क्या किया गया. इसमें हमें बोलने की कोई जरूरत नहीं है, उपेंद्र कुशवाहा ने सीधे तौर पर कहा कि पवन सिंह को वहां लड़ाया गया है.

'पवन स्टार फैक्टर कैसे बने यह भी सबको पता है'
उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि पवन स्टार फैक्टर कैसे बने यह भी सबको पता है. इतना जरूर कहूंगा कि फैक्टर बना या बनाया गया यह सबको पता है. हमको इन सब बातों पर कुछ नहीं कहना है, यह सबको पता है. उपेंद्र कुशवाहा से पूछा गया कि क्या भारतीय जनता पार्टी वाली कमान के सामने यह बात रखेंगे. उन्होंने कहा कि हमें कुछ नहीं करना है, सबको सब कुछ पता है. 

बता दें कि काराकाट लोकसभा सीट पर चुनावी मुकाबला त्रिकोणीय था. एनडीए की तरफ से उपेंद्र कुशवाहा ने चुनाव लड़ा था. वहीं, इंडिया गठबंधन से सीपीआई (एमएल) के राजा राम सिंह मैदान में थे. हालांकि, पवन सिंह ने निर्दलीय चुनाव लड़ा था. काराकाट सीट से राजाराम सिंह कुशवाहा जीत गए हैं. चुनाव में राजाराम सिंह को 3,18,730 वोट मिले थे. पवन सिंह को 2,26,474 वोट मिले थे. वह दूसरे नंबर पर रहे. जबकि, उपेंद्र कुशवाहा को 2,17,109 वोट मिले हैं. वह तीसरे नंबर पर रहे. 

इनपुट- शिवम कुमार

यह भी पढ़ें- काराकाट से चुनाव हारने के बाद पवन सिंह बनाएंगे अपनी नई पार्टी?

Trending news