नीतीश और तेजस्वी की मुलाकात के बाद पटना आ रहे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, सियासी हलचल बढ़ी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2417004

नीतीश और तेजस्वी की मुलाकात के बाद पटना आ रहे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, सियासी हलचल बढ़ी

Bihar Politics News: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा आज दो दिवसीय बिहार दौरे पर आ रहे हैं. जेपी नड्डा सुबह 10.05 बजे पटना आयेंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से एक अणे मार्ग में मुलाकात करेंगे.

 

जेपी नड्डा (File Photo)

Bihar Politics: बिहार के सीएम और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की मुलाकात के बाद जेपी नड्डा पटना आ रहे हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पटना दौरे से बिहार का सियासी माहौल में हलचल तेज हो गई है. कयासों का बाजार पूरी तरह से गर्म हो चुका है. कई तरह की सियासी अटकलें लगाई जा रही हैं. इन सबके बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से एक अणे मार्ग पर सीएम आवास पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मुलाकात करेंगे. 

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा आज से दो दिवसीय बिहार के दौरे पर रहेंगे. बीजेपी अध्यक्ष 6 सितंबर, 2024 दिन शुक्रवार की सुबह 10 बजकर 5 मिनट पर पटना आयेंगे. आज जेपी नड्डा आईजीआईएमएस नेत्र अस्पताल का शुभारंभ करेंगे. साथ ही जेपी नड्डा अपने दिवसीय दौरे के दौरान इन 2 दिनों में 5 अस्पताल का उद्घाटन करेंगे.

आईजीआईएमएस नेत्र अस्पताल का शुभारंभ करने के बाद जेपी नड्डा दो बजकर पांच मिनट पर पटना एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर द्वारा भागलपुर जायेंगे. भागलपुर में दो सौ बेड के सुपर स्पेशलियलीटी ब्लॉक का जेपी नड्डा उद्घाटन करेंगे. भागलपुर से गया जाएंगे, जहां मगध मेडिकल कॉलेज में सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का उद्घाटन करेंगे.

यह भी पढ़ें:नीतीश कुमार फिर मारेंगे पलटी! तेजस्वी होंगे इस बार सीएम? सारा मामला सेट

दो दिवसीय बिहार दौरे के दूसरे दिन सात सितम्बर को जेपी नड्डा पटना मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल जाएंगे. वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पीएमसीएच में निरीक्षण के बाद दरभंगा जायेंगे. दरभंगा में एम्स के लिए प्रस्तावित स्थल का मुआयना करेंगे. दरभंगा और मुजफ्फरपुर मेडिकल कॉलेज में सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक का उद्घाटन करेंगे.

यह भी पढ़ें:Nalada News: NIA ने मदरसे में 5 घंटे की पड़ताल, रजिस्टर का खंगाला एक-एक पन्ना

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news