Bihar Politics: चिराग को आया चाचा पशुपति पर प्यार! सिक्योरिटी को लेकर नीतीश कुमार पर साधा निशाना
Advertisement

Bihar Politics: चिराग को आया चाचा पशुपति पर प्यार! सिक्योरिटी को लेकर नीतीश कुमार पर साधा निशाना

चिराग पासवान ने कहा कि केंद्रीय मंत्री को इस तरह से धमकी मिलना बेहद चिंता का विषय है. मैं ना सिर्फ बिहार सरकार से बल्कि केंद्र सरकार से भी आग्रह करता हूं कि उनकी सुरक्षा के लिए जितने उचित कदम उठाए जाने की जरूरत है, जरूर उठाया जाए.

चिराग पासवान

Chirag Paswan News: लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान और उनके चाचा पशुपति पारस के रिश्ते सामान्य होने लगे हैं. केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस को धमकी मिलने पर चिराग को अपने चाचा की चिंता सताने लगी है. इस मामले में चिराग ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री को इस तरह से धमकी मिलना बेहद चिंता का विषय है. उन्होंने कहा कि मैं ना सिर्फ बिहार सरकार से बल्कि केंद्र सरकार से भी आग्रह करता हूं कि उनकी सुरक्षा के लिए जितने उचित कदम उठाए जाने की जरूरत है, जरूर उठाया जाए.

बिहार सरकार पर हमला करते हुए चिराग ने कहा कि बिहार में हत्याएं की श्रृंखला बन गई है. आए दिन आम बिहारी की हत्या हो रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सिर्फ टकटकी लगाए देख रहे हैं, कुछ नहीं कर पा रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को फुर्सत कहां है कि वे आज की तारीख में बिहार की चिंता करें. वह तो मुंबई की बैठक को देख रहे हैं कि वहां पर उनको संयोजक बनाया जा रहा है कि नहीं बनाया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- Bihar: 'चले हैं मंदिर बनाने, बताशा को लेकर हो रही लड़ाई...', विपक्षी गठबंधन पर उपेंद्र कुशवाहा का हमला

बता दें कि केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस को हाजीपुर से चुनाव लड़ने को लेकर धमकी मिली है. फोन करने वाले ने कहा है कि आप चिराग पासवान के खिलाफ बोलते हैं आपको हाजीपुर में घुसने नहीं देंगे, आपको बर्बाद कर देंगे, कालिख पोतेंगे. चिराग पासवान के अलावा बीजेपी के तमाम नेताओं ने इसे गंभीर विषय बताया है. केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि बिहार में हालात इस तरह हैं कि अब केंद्रीय मंत्री को भी जान से मारने की धमकी मिल रही है. ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. इस मामले को केंद्र सरकार गंभीरता पूर्वक ले रही है और बिहार सरकार को इस पर तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए. 

Trending news