Jharkhand Politics: अफवाहों के बीच दिल्ली पहुंचे झारखंड के पूर्व CM चंपई सोरेन, BJP से बातचीत पर कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2401308

Jharkhand Politics: अफवाहों के बीच दिल्ली पहुंचे झारखंड के पूर्व CM चंपई सोरेन, BJP से बातचीत पर कही ये बात

Jharkhand Politics: झारखंड के पूर्व सीएम चंपई सोरेन आज दिल्ली पहुंचे है. जहां उन्होंने कहा कि कि अपने अगले कदम के बार में वो एक- दो दिन में बताएंगे.

चंपई सोरेन(फाइल फोटो)

रांची: झारखंड में जारी सियासी उठापटक के बीच पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन दिल्ली पहुंच गए हैं. जहां बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी से कोई बातचीत या मुलाकात नहीं हुई है. उन्होंने आगे कहा कि आगे का अभी तक कोई फैसला नहीं लिया गया है. उन्होंने कहा कि एक-दो दिन में वो अपने अगले कदम के बारे में बताएंगे. बता दें कि झारखंड में सत्तारूढ़ जेएमएम पार्टी से बगावत करने के बाद पूर्व मुख्यमंत्रई चंपई सोरेन ने नई पार्टी बनाने का ऐलान किया था. बाद में उन्होंने कहा कि अगर उन्हें कोई नया साथी मिला तो उसी के साथ वो आगे बढ़ेंगे. जिसके बाद से ही उनके अगले कदम को लेकर लोग सवाल उठा रहे हैं.

बता दें कि चंपई सोरेन ने अब तक न तो नई पार्टी का ऐलान किया और न ही किसी के साथ गठबंधन की उन्होंने घोषणा की है. झारखंड में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में पूर्व सीएम चंपई सोरेन को हर कोई अपने पाले में लेना चाहता है. वहीं जेएमएम से अलग होने के बाद हाल ही में उन्होंने अपने गढ़ सरायकेला का दौरा किया था. जहां उन्होंने कहा था कि हम अलग संगठन बनाएंगे और नए दोस्त के साथ मिलकर झारखंड के विकास के लिए काम करेंगे. झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने अपने इस बड़े सियासी कदम से राज्य की राजनीति को बदलने का मन बना लिया है. इसी सिलसिले में उन्होंने अपने गढ़ सरायकेला का दौरा किया था और यहां अपने आगामी राजनीति कदम का संकेत दिया.

ये भी पढ़ें- Jharkhand Politics: असम के सीएम ने चंपई सोरेन को बीजेपी में शामिल होने का दिया ऑफर, कहा- दिल्ली में चर्चा करेंगे

चंपई सोरेन ने इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहा था कि, मैं नया अध्याय शुरू करने जा रहा हूं, आप सभी के प्रेम ने हमारे मन को और ज्यादा मजबूत करने का काम किया है. कुछ दिनों में हम नया संगठन बनाने जा रहे हैं. एक नए दोस्त के साथ मिलकर आगे बढ़ेंगे. हम सब मिलकर झारखंड को सजाने और संवारने का काम करेंगे. झारखंड के सभी परिवार को सम्मान मिले यही हमारा प्रयास रहेगा"

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी । झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news