'कोई मुंडा...कोई मरांडी...कोई सोरेन बनकर आएगा, ये बीजेपी के एजेंट हैं सावधान रहें...', सीएम का विरोधियों पर निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1998353

'कोई मुंडा...कोई मरांडी...कोई सोरेन बनकर आएगा, ये बीजेपी के एजेंट हैं सावधान रहें...', सीएम का विरोधियों पर निशाना

Jharkhand Politics: जेएमएम प्रवक्ता मनोज पांडेय ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) ने सही कहा कि जनता जानती है की मुंडा और मरांडी कौन है?

सीएम हेमंत सोरेन (File Photo)

Jharkhand Politics: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने (CM Hemant Soren) जनता से उनसे सावधान रहने की अपील करते हुए कहा कि चुनाव के दौरान आपके इलाके में कई बड़े लोग आएंगे जो है तो हमारे भाई ही हैं, लेकिन बीजेपी के एजेंट बने हुए हैं. इसीलिए उनसे सावधान रहने की जरूरत है. मुख्यमंत्री (CM Hemant Soren) ने कहा कि कोई मुंडा बनकर आएगा. कोई सोरेन बनकर, तो कोई मरांडी बनाकर, लेकिन उनके साजिश में नहीं फंसना है.

झारखंड मुक्ति मोर्चा का समर्थन
झारखंड मुक्ति मोर्चा ने सीएम (CM Hemant Soren) के इस बयान का समर्थन किया. जेएमएम प्रवक्ता मनोज पांडेय ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) ने सही कहा कि जनता जानती है की मुंडा और मरांडी कौन है और अक्सर यह एजेंट बनकर आते हैं मुख्यमंत्री ने आगाह किया है. 

​ये भी पढ़ें:BPSC TRE 2 Exam: शिक्षक भर्ती परीक्षा आज से शुरू, CCTV के जरिए परीक्षार्थियों पर नजर

मुख्यमंत्री के बयान को कांग्रेस ने बताया संवेदनशील
कांग्रेस ने मुख्यमंत्री (CM Hemant Soren) के बयान को संवेदनशील बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री (CM Hemant Soren) ने सही कहा वर्षों के संघर्ष के बाद यहां के लोगों की सरकार बनी है अपनों की सरकार बनी है और मुख्यमंत्री (CM Hemant Soren) के इस बयान से लोगों को समझ में आ रहा है किनकी ओर इशारा किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:Patna News: पटना में मौत का तांडव, कारोबारी को बीच सड़क पर दौड़ाकर गोलियों से भूना

भारतीय जनता पार्टी का पलटवार
इस बार भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने पलटवार किया है. बीजेपी प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि मुख्यमंत्री (CM Hemant Soren) को माफी मांगना चाहिए. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मुंडा और मरांडी समाज का अपमान किया है. बीजेपी प्रवक्त ने आगे कहा कि यही मुंडा और मरांडी समाज इनको (CM Hemant Soren) इस बार सत्ता से बेदखल करेगी.

रिपोर्ट: धीरज ठाकुर

Trending news