Bihar Politics: मांझी से वामदल के विधायक की मुलाकात ने सियासी पारा बढ़ाया, डिप्टी सीएम सम्राट का बड़ा दावा
Advertisement

Bihar Politics: मांझी से वामदल के विधायक की मुलाकात ने सियासी पारा बढ़ाया, डिप्टी सीएम सम्राट का बड़ा दावा

Bihar Politics: बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि जो खेला होना था, वह राजद के साथ हो चुका है. डिप्टी सीएम ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में हम फ्लोर टेस्ट पास करेंगे. विधानसभा अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास को लेकर उन्होंने कहा कि इस पर विधानसभा में चर्चा होगी और उनको पता चल जाएगा हम लोग एकजुट हैं.

सम्राट चौधरी

Bihar Politics: बिहार में 12 फरवरी को फ्लोर टेस्ट को लेकर सियासी पारा काफी चढ़ा हुआ है. 12 फरवरी को बिहार विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने से पहले सभी पार्टियां अपने-अपने विधायकों को एकजुट रखने में लगी है. इसी बीच भाकपा माले विधायक दल के नेता महबूब आलम की पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी से मुलाकात ने सियासी पारे को बढ़ा दिया है. मांझी से मुलाकत के बाद महबूब आलम ने बिहार विधानसभा के अंदर खेला होने का दावा किया. उन्होंने कहा कि हमारी कोई राजनीतिक मुलाकात नहीं थी, लेकिन बिहार विधानसभा के अंदर खेल दिखाएंगे. उधर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि जो खेला होना था, वह राजद के साथ हो चुका है. 

डिप्टी सीएम ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में हम फ्लोर टेस्ट पास करेंगे. सम्राट चौधरी ने कहा कि बीजेपी का लगातार प्रशिक्षण और कार्यशाला चलता रहता है. उन्होंने कहा कि ये कार्यक्रम पहले 5 फरवरी था, लेकिन राजनीतिक घटनाक्रम को देखते हुए 10 और 11 फरवरी कर दिया गया था. उन्होंने कहा कि इसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पार्टी के सभी विधायक और एमएलसी गया पहुंच रहे हैं. विधानसभा अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास को लेकर उन्होंने कहा कि इस पर विधानसभा में चर्चा होगी और उनको पता चल जाएगा हम लोग एकजुट हैं.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: क्या नीतीश कुमार जल्दी घबरा गए, उद्धव-पवार को नहीं होगा टूट से नुकसान!

सम्राट चौधरी ने कहा कि इस्तीफा नहीं मांग रहे हैं, लेकिन उन्हें स्वयं नैतिकता का आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए. उन्होंने कहा कि 12 तारीख को फ्लोर टेस्ट में सब क्लियर हो जाएगा. बिहार में बीजेपी, JDU और हम, एक साथ हैं और हमारे पास 128 विधायक हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में हम फ्लोर टेस्ट में विश्वासमत हासिल करेंगे. बिहार बजट को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा कि बिहार का बजट गरीबों और महिलाओं के लिए होगा. ये बजट युवाओं को रोजगार देने के लिए होगा. लोकसभा चुनाव को लेकर उन्होंने दावा किया कि बिहार में विपक्ष जीरो पर आउट होगा और एनडीए 40 सीटें जीतेगी.

ये भी पढ़ें- Begusarai Seat: कांग्रेस से कन्हैया कुमार तो BJP से गिरिराज सिंह सहित 3 दावेदाव! देखिए बेगूसराय के ताजा समीकरण

वहीं बीजेपी विधायक संजय सरावगी ने जी न्यूज से बातचीत करते हुए कहा कि तेजस्वी खेल की बात कर रहे हैं, वह खेल उनके खेमे में होने जा रहा है. संजय सरावगी ने दावा किया कि बहुमत के दिन एनडीए की संख्या 128 से बढ़ेगी. उन्होंने कहा कि इसमें कमी होने की कोई संभावना नहीं है. यह संख्या बढ़ेगी और खेल तेजस्वी और कांग्रेस के खेमे में होगा.

Trending news