Bihar Politics: 'हलाल सर्टिफिकेट एक तरह का जजिया टैक्स'...आखिर गिरिराज सिंह ने क्यों कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1974207

Bihar Politics: 'हलाल सर्टिफिकेट एक तरह का जजिया टैक्स'...आखिर गिरिराज सिंह ने क्यों कही ये बात

Bihar Politics: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से हलाल सर्टिफिकेट प्रोडक्ट्स पर रोक लगाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि हलाल सर्टिफिकेट (Halal Certificate) एक तरह का जजिया टैक्स (Jizya tax) है.

 

गिरिराज सिंह

Bihar Politics: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने हलाल सर्टिफाइड (Halal Certificate) प्रोडक्ट्स को बैन करने के लिए एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने (Giriraj Singh) वीडियो बयान जारी करते हुए कहा कि हलाल सर्टिफिकेट (Halal Certificate) के नाम पर बाजार का इस्लामीकरण किया जा रहा है, जिस तरह से सनातन में मंत्रोच्चार कर किसी काम को किया जाता है उसी तरह से वोट के सौदागरों ने इस सर्टिफिकेट का इस्तेमाल किया है.

'हलाल सर्टिफिकेट एक तरह का जजिया टैक्स'
गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने आगे कहा कि बिहार जैसे प्रांत में भी यह विषय कर उठने लगा है लंबे समय तक टुकड़े-टुकड़े गैंग और इंडिक ब्लॉक ने इसको संपोषित करने का काम किया है. इस तरह का सर्टिफिकेशन समाज (Halal Certificate) को बांटने वाला है. हलाल सर्टिफिकेट (Halal Certificate) एक तरह का जजिया टैक्स (Jizya tax) है. उन्होंने (Giriraj Singh) दावा किया हलाल सर्टिफिकेशन (Halal Certificate) और कारोबार के पीछे साजिश चल रही है.

ये भी पढ़ें:विशेष राज्य पर कैबिनेट का प्रस्ताव मरे घोड़े पर चाबुक चलाने जैसा: सुशील मोदी

सीएम नीतीश कुमार से गिरिराज सिंह की मांग
केंद्रीय मंत्री (Giriraj Singh) ने कहा कि यह शरिया कानून को बढ़ावा है. अगर आने वाले दिनों में इस पर कार्रवाई नहीं की गई तो बिहार में शरिया कानून देखने को मिलेगा. गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) से हलाल सर्टिफाइड प्रोडक्ट्स (Halal Certificate) पर प्रतिबंध लगाने की मांग की. साथ ही कहा कि इस (Halal Certificate) पर तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें:'मांझी का अपमान करने वाले कर रहे भीम संवाद..', JDU के दलित प्रेम पर BJP का वार

Trending news