Bihar: सम्राट चौधरी के खिलाफ जेडीयू नेता ने दर्ज कराया मुकदमा, जानें क्या है मामला?
Advertisement

Bihar: सम्राट चौधरी के खिलाफ जेडीयू नेता ने दर्ज कराया मुकदमा, जानें क्या है मामला?

Bihar News: जदयू सांसद ललन सिंह की मटन-भात पार्टी पर टिप्पणी करने के मामले में नचिकेत मंडल ने सम्राट चौधरी पर मुकदमा दर्ज कराया है.

नचिकेता मंडल ने सम्राट चौधरी पर दर्ज कराया मुकदमा

Bihar Politics: बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी बड़ी मुसीबत में फंसते दिखाई दे रहे हैं. उन पर जदयू के मुंगेर जिला अध्यक्ष नचिकेता मंडल ने मुकदमा दर्ज कराया है. बिहार बीजेपी चीफ के खिलाफ मुंगेर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में मामला दर्ज कराया गया है. सम्राट पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की मटन-भात भोज पर आपत्तिजनक बातें कहने का आरोप है. दरअसल, सम्राट चौधरी ने ललन सिंह की दावत में मटन चावल के साथ शराब परोसने का आरोप लगाया था.

 

उन्होंने कहा था कि ललन सिंह की मटन पार्टी में लोगों को मांस भात के साथ शराब का सेवन कराते हुए वोट देने की अपील की गई थी. उनके इस बयान पर जदयू की ओर से 17 मई को कानूनी नोटिस भेजा गया था और 15 दिनों के अंदर साक्ष्य के साथ जवाब देने या इस बयान को लेकर सार्वजनिक माफी मांगने का आग्रह किया गया था. ये समयसीमा पूरी होने पर अब जदयू के मुंगेर जिला अध्यक्ष नचिकेता मंडल ने मुकदमा दर्ज कराया है.

ये भी पढ़ें- नंदकिशोर यादव ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना, बोले- जिसका एक भी सांसद नहीं...

उधर सम्राट चौधरी ने अब राहुल गांधी पर विवादित कमेंट कर दिया है. उन्होंने अररिया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी की तुलना आतंकी ओसामा बिन लादेन से कर डाली. बिहार बीजेपी अध्यक्ष ने राहुल गांधी को बच्चा बताया. उन्होंने कहा कि हम लोग राहुल गांधी को 50 साल का बच्चा ही जानते हैं. वह दाढ़ी बनाकर पीएम बनने का समना देख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 'जरूरी नहीं जो पहल करे वही PM बने...', नीतीश के सपनों पर पानी फेरेगी कांग्रेस!

बिहार बीजेपी अध्यक्ष ने नीतीश कुमार की विपक्षी एकता पर तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष में पीएम का उम्मीदवार कौन होगा, यह तय नहीं हो पा रहा है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. उनका हाल गजनी फिल्म के अमीर खान के किरदार जैसी हो गई है. पीएम के ताज का दिवास्वपन उन्हें परेशान कर रखा है. 

ये भी देखे

Trending news