Bihar: JDU विधायक का भाई निकला शराब माफिया! पुलिस ने धरा, लंबे समय से था फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1741431

Bihar: JDU विधायक का भाई निकला शराब माफिया! पुलिस ने धरा, लंबे समय से था फरार

जेडीयू विधायक अमन भूषण हजारी के चचेरे भाई को पुलिस ने शराब तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया है. वहीं इस मामले में जेडीयू विधायक ने कहा कि उनका अपने चचेरे भाई से लंबे समय से कोई संबंध नहीं है.

जेडीयू विधायक अमन भूषण हजारी

Bihar Crime News: बिहार में 2016 से शराबबंदी कानून लागू है. इसके बावजूद प्रदेश में शराब तस्करी की घटनाएं सामने आती रहती हैं. अब पुलिस ने शराब तस्करी के आरोप में सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के विधायक अमन भूषण हजारी के चचेरे भाई को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने 6 अप्रैल को प्रकाश भूषण हजारी के रामपुर रौता स्थित वाटर प्लांट पर छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब की बोतलें बरामद की गई थीं. इसके बाद से वह फरार चल रहा था. पुलिस ने आरोपी प्रकाश भूषण हजारी को कुशेश्वर स्थान बाजार से गिरफ्तार किया है. 

 

जेडीयू विधायक अमन भूषण हजारी के चचेरे भाई को पुलिस ने शराब तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया है. वहीं इस मामले में जेडीयू विधायक ने कहा कि उनका अपने चचेरे भाई से लंबे समय से कोई संबंध नहीं है. उन्होंने कहा कि उनके चाचा आज से करीब 40 साल पहले से ही पैतृक संपत्ति का बंटवारा कर अलग हो गए थे. उसके बाद से चचेरे भाई या उसके कारोबार से उनका दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है. 

ये भी पढ़ें- JDU विधायक के भतीजे की दबंगई, महिला को बुरी तरह पीटा, वीडियो वायरल

वहीं स्थानीय लोगों की मानें तो प्रकाश भूषण हजारी बहुत दिनों से शराब के धंधे में लिप्त था. 2019 में शराब से भरे ट्रक को पुलिस ने जब्त किया था. उस वक्त भी जांच में प्रकाश भूषण हजारी का नाम सामने आया था, लेकिन पुख्ता सबूत न होने के कारण उस वक्त करवाई नहीं हो सकी. इस बीच प्रकाश ने अपने घर के बगल में वाटर प्लांट लगाया था. उसकी आड़ में अवैध शराब का धंधा फल फूल रहा था.

ये भी पढ़ें- Bihar: शादीशुदा प्रेमिका के पति को भेज दी प्राइवेट फोटो, फिर जो हुआ...

उधर भोजपुर जिला के जनसम्पर्क विभाग कार्यालय में दारू पार्टी करने का मामला सामने आया है. यहां उत्पाद विभाग ने छापेमारी कर कार्यालय में शराब पीते डाटा ऑपरेटर सहित 3 कर्मियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए कर्मियों में जिला जनसंपर्क कार्यालय के डाटा एंट्री ऑपरेटर यशवंत कुमार, जिला सैनिक कल्याण बोर्ड के कर्मचारी कमलेश कुमार और वेंडर दिलीप कुमार सिंह शामिल हैं. पुलिस को सूचना मिली थी कि जनसंपर्क विभाग के कार्यालय में मटन और शराब की पार्टी चल रही है. इसी सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई है. 

 

Trending news