JDU डूबता नहीं दौड़ता हुआ जहाज, RCP निकले षड्यंत्रकारी- ललन सिंह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1292928

JDU डूबता नहीं दौड़ता हुआ जहाज, RCP निकले षड्यंत्रकारी- ललन सिंह

जद(यू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि जद(यू) डूबता नहीं बल्कि दौड़ता जहाज है. कुछ लोग जहाज में छेद कर रहे थे लेकिन समय रहते जहाज के छेद की मरम्मत कर ली गई. उन्होंने कहा कि जेडीयू को 43 सीट आई ये साजिश की वजह से ऐसा हुआ है. 

(फाइल फोटो)

पटना :  आरसीपी सिंह ने जनता दल यूनाइटेड की प्राथमिक सदस्यता से कल इस्तीफा दे दिया था. आरसीपी सिंह JDU के सबसे अहम और सेकेंड मैन के तौर पर माने जाते थे. इस्तीफा देने के बाद आरसीपी सिंह जद(यू) और नीतीश कुमार पर जमकर बरसे थे. उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार सात जन्मों में भी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे. आरसीपी सिंह ने इस दौरान कई सवाल उठाए थे, जिसका जबाब JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिया.  

ललन सिंह बोले जेडीयू को 43 सीट आई ये साजिश की वजह से हुआ 
जद(यू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि जद(यू) डूबता नहीं बल्कि दौड़ता जहाज है. कुछ लोग जहाज में छेद कर रहे थे लेकिन समय रहते जहाज के छेद की मरम्मत कर ली गई. उन्होंने कहा कि जेडीयू को 43 सीट आई ये साजिश की वजह से ऐसा हुआ है. उन्होंने कहा कि हम लोग अब सतर्क हैं, 2020 में एक चिराग मॉडल आया था, अब एक और चिराग मॉडल तैयार करके षड्यंत्र किया जा रहा था. ललन  सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार की सीट घटाने के लिए साजिश रची जा रही है. जनता ने वोट देना कम नहीं किया, हमारे खिलाफ बड़े-बड़े पड़यंत्र किए गए. 

आरसीपी सिंह का तन जद(यू) में, मन कहीं और था
उन्होंने कहा कि आरसीपी सिंह जनता दल यूनाइटेड के बारे में जानते क्या हैं. आरसीपी सिंह कह रहे हैं कि जनता दल यूनाइटेड डूबता हुआ जहाज है, मगर आने वाले वक्त में उनको पता चल जाएगा कि जनता दल यूनाइटेड भागता हुआ जहाज है. उन्होंने कहा कि आरसीपी सिंह सत्ता से बेदखल हो गए हैं इसीलिए उनको तकलीफ हो रही है. उन्होंने बीजेपी का नाम लिए बिना कहा कि आरसीपी सिंह का तन जनता दल यूनाइटेड में, मन कहीं और था.

ललन सिंह बोले गठबंधन में सब ऑल इज वेल
ललन सिंह ने बीजेपी के साथ पर कहा कि सब कुछ ठीक है, ऑल इज वेल है. उन्होंने कहा उपराष्ट्रपति के चुनाव में हमलोगों ने अभी ही पूरा साथ दिया है. 2019 में ही नीतीश ने सबसे परामर्श करके ही फैसला ले लिया था कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल नहीं होंगे, लेकिन 2021 में आरसीपी सिंह ने मंत्रिमंडल में शामिल होने का फैसला राष्ट्रीय अध्यक्ष के नाते लिया, क्यों लिया, किससे परामर्श से किया, ये वही बता सकते हैं. 

वहीं राजद के तेजस्वी यादव की ओर से रविवार को महंगाई पर आयोजित प्रतिरोध मार्च पर ललन सिंह ने कहा कि महंगाई बढ़ी है. ऐसे में तेजस्वी का विरोध महंगाई के खिलाफ है. हालांकि लालू यादव के खिलाफ सीबीआई रेड पर उन्होंने चुप्पी साधा है. 

Trending news