Ravi Kishan: 'लापता लेडीज' को ऑस्कर पुरस्कार के लिए नामित होने पर बोले रवि किशन, 'लोगों का आशीर्वाद'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2447696

Ravi Kishan: 'लापता लेडीज' को ऑस्कर पुरस्कार के लिए नामित होने पर बोले रवि किशन, 'लोगों का आशीर्वाद'

Oscar 2025: फिल्म लापता लेडीज को ऑस्कर के लिए चुने जाने के बाद रवि किशन ने कहा कि ये देश के 140 करोड़ लोगों का आशीर्वाद है. फिल्म बिहार झारखण्ड़ से जुड़ी है.

रवि किशन

रांची: फिल्म लापता लेडीज को ऑस्कर के लिए चुने जाने के बाद नेता और अभिनेता रवि किशन जी मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने फिल्म को लेकर कहा कि पहले आमिर खान ये फिल्म करना चाहते थे लेकिन कृपा रही की मुझे मौका मिला. ये फिल्म ऑस्कर में जाएगी इस बात की उम्मीद नहीं थी. ये देश के 140 करोड़ लोगों का आशीर्वाद है. उन्होंने कहा कि उनके किरदार ने छाप छोड़ी है. 34 साल से वो फिल्म इंडस्ट्री हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत फिल्में की लेकिन ये मौका गज़ब था. समय सही था और फिल्म को ऑफिशियल एंट्री मिली. इसके साथ ही उन्होंने आमिर खान को भी धन्यवाद दिया. इसके अलावा उन्होंने कहा कि किरण राव का भरोसा के साथ सब ने बेहतरीन काम किया है. उन्होंने कहा कि फिल्म बिहार झारखण्ड़ से जुड़ी है.

इसके साथ  ही उन्होंने झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि एहसास नही था की कल बारिश के बावजूद ज़बरदस्त भीड़ होगी. हज़ारों लोग मौजूद थे. मुझे लगा कि क्यों युवा प्रेम करते हैं. उनकी आंखों में देखा तो पता चला भ्रष्टाचार से त्रस्त हैं. लोगों में आक्रोश है और जय श्री राम का उद्घोष है. आदिवासियों की संख्या जान बूझ कर कम हो रही है. घुसपैठियों का आना डरावना है. बीजेपी की सरकार बनेगी तो बहुत बड़ा परिवर्तन होगा.

ये भी पढ़ें- Bihar News: मधेपुरा में यूपी की रहने वाली BPSC शिक्षिका ने की आत्महत्या, फ्लैट में फंदे से लटका मिला शव

झारखंड में आदिवासियों की संख्या कम हो रही है, धर्मांतरण हो रहा है यहां स्थिति भयावह है. परिवर्तन यात्रा कामयाब है. चुनाव में जनता का आक्रोश है दिख जाएगा. लव जिहाद चर पर और राज्य में भ्रष्टाचार छुपा नहीं है. चुनाव का  रिज़ल्ट ऐतेहासिक होगा. झारखंड का बजट2013 में 30 हज़ार करोड़ था. मोदी सरकार के वक़्त आज 1 लाख 30 हज़ार है. देवघर में एम्स बन गया राज्य को वंदे भारत मिला. निशिकांत दुबे ने बेहतर काम किया है. ये धरती हीरे पर बनी है, लेकिन गरीब और गरीब होता जा रहा है. वर्तमान सरकार ने जनता को नौकरी नहीं सिर्फ धोखा दिया.पतरातू में स्टूडियो बनाने जा रहे थे,लेकिन गोरखपुर में बना.

इनपुट- धीरज ठाकुर

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी । झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news