बेफिक्र सीएम! तीन सांसदों को धमकी मिली, बेखबर हो गए नीतीश, तेजस्वी का अटैक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2424710

बेफिक्र सीएम! तीन सांसदों को धमकी मिली, बेखबर हो गए नीतीश, तेजस्वी का अटैक

Tejashwi Yadav News: तेजस्वी यादव ने बिहार की नीतीश सरकार को सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर घेरा है. उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम नीतीश कुमार राज्य में क्राइम को लेकर बिल्कुल ही बेखबर और बेफिक्र हैं.

तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार

Tejashwi Yadav: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर तगड़ा हमला बोला है. उन्होंने सीधे सीएम नीतीश कुमार को अपने निशाने पर रखा. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि राज्य में क्राइम बढ़ रहा है, लेकिन सीएम बेफ्रिक और बेखबर हैं. अपराधियों के तांडव पर सरकार और एनडीए (NDA) के नेताओं की चुप्पी उनकी तरफ से गुंडों/बदमाशों को दिए जा रहे संरक्षण का प्रत्यक्ष प्रमाण है.

राजद नेता तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर नीतीश सरकार को घेरा है. उन्होंने सोशल अकाउंट एक्स पर लिखा कि मुख्यमंत्री अपराध और बदहाल विधि व्यवस्था को लेकर बिल्कुल ही बेखबर और बेफिक्र है. अपराधियों के तांडव पर सरकार और NDA के नेताओं की चुप्पी उनके द्वारा गुंडों/बदमाशों को दिए जा रहे संरक्षण का प्रत्यक्ष प्रमाण है. बिहार की डबल इंजन सरकार अपना अस्तित्व बचाए रखने के लिए आख़िर और कितनी नरबलि लेती रहेगी?

यह भी पढ़ें:बिहार की यात्रा पर जा सकते हैं सीएम नीतीश कुमार, मंत्री लेसी सिंह ने किया इशारा

बता दें कि पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव 10 सितंबर, 2024 दिन मंगलवार से कार्यकर्ता आभार कार्यक्रम की शुरुआत की. तेजस्वी यादव की इस यात्रा कार्यक्रम के दौरान माना जा रहा है कि वे सीधे कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन करेंगे. कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम का पहला चरण 10 सितंबर से 17 सितंबर तक चलेगा.

यह भी पढ़ें:नीतीश जी लैंड सर्वे करवा रहे हैं, इधर सरकारी बस स्टैंड की जमीन जमाबंदी में फर्जीवाड़ा

इस यात्रा के दौरान वे बिहार की गिरती कानून व्यवस्था को भी उठाएंगे. साथ ही सरकार को घेरने की कोशिश करेंगे. तेजस्वी यादव पिछले काफी दिनों से सरकार को कानून व्यवस्था की गिरती स्थिति को लेकर घेरते रहे हैं. इस दौरान केंद्र और राज्य सरकार की नाकामियों समेत जातीय जनगणना और बिहार में बढ़े आरक्षण की सीमा को नौवीं अनुसूची में डालने जैसे मुद्दे को भी हवा देंगे.

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news