Bihar Politics: नवादा पहुंचे एनडीए उम्मीदवार विवेक ठाकुर, समर्थकों ने किया जोरदार स्वागत
Advertisement

Bihar Politics: नवादा पहुंचे एनडीए उम्मीदवार विवेक ठाकुर, समर्थकों ने किया जोरदार स्वागत

Lok Sabha Elections: बिहार के नवादा पहुंचते ही राज्यसभा सांसद व नवादा लोकसभा के एनडीए प्रत्याशी विवेक ठाकुर का नवादा भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया है. इस दौरान कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिला . पार्टी कार्यालय में जहां नेताओं ने मिठाईयां बांटी.

विवेक ठाकुर

नवादा:Lok Sabha Elections: बिहार के नवादा पहुंचते ही राज्यसभा सांसद व नवादा लोकसभा के एनडीए प्रत्याशी विवेक ठाकुर का नवादा भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया है. इस दौरान कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिला . पार्टी कार्यालय में जहां नेताओं ने मिठाईयां बांटी. वही आतिशबाजी भी की गई है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से बात किया और लोगों का अभिवादन किया. इसके बाद भाजपा कार्यालय में राजग के साथ विवेक ठाकुर बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में जनता दल यूनाइटेड के जिला अध्यक्ष सलमान रागीव  मुन्ना, भाजपा जिला अध्यक्ष अनिल मेहता, वारिसलीगंज क़े भाजपा विधायक अरुणा देवी समेत एनडीए के कई नेता शामिल हुए.

उपस्थित नेताओं ने उन्हें फूल-माला पहनाकर स्वागत किया और भारी बहुमत से जीत दिलाने की बात कही. वहीं  कार्यकर्ताओं का उन्होंने स्वागत और अभिनंदन किया और चुनाव की तैयारी पर चर्चा किया. उन्होंने कहा कि भाजपा और एनडीए के सभी नेता और कार्यकर्ताओं का मैं सम्मान करता हूं. हमें कहां क्या कमी है अवगत कराएं. हम सभी क़े साथ सभी क़े सम्मान क़े लिए खड़ा हूं. नवादा एनडीए का है और रहेगा, इसके लिए सभी का साथ और सभी के विश्वास की जरूरत है. उन्होंने इस दौरान कई अहम मुद्दों पर भी चर्चा किया और कार्यकर्ताओं की बात को ध्यानपूर्वक सुने. उन्होंने चुनाव की रणनीति पर भी चर्चा किया .

बता दें कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के प्रत्याशी विवेक ठाकुर गुरुवार 28 मार्च को नवादा समाहरणालय में अपना नामांकन पर्चा भरेंगे. नामांकन की तैयारी भी जोर शोर से किया गया है . नामांकन के दौरान बिहार के डिप्टी सीएम व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी सहित कई दिग्गज नेता भी उपस्थित होंगे. बताया गया है कि नवादा के न्यू एरिया स्थित श्रीकृष्ण मेमोरियल कॉलेज के प्रांगण में नामांकन सभा बनाया गया है. जहां से 11 बजकर 45 मिनट में नामांकन के लिए जाएंगे और नामांकन कराकर पुनः श्रीकृष्ण मेमोरियल कॉलेज न्यू एरिया आकर नामांकन सभा को संबोधित करेंगे और फिर नवादा में ही रात्रि विश्राम करेंगे.

इनपुट- यशवंत सिन्हा

ये भी पढ़ें- Bihar News: वाहन जांच के दौरान मारपीट मामले में पूर्व प्रत्याशी सहित तीन लोग हुए गिरफ्तार

Trending news