Neet Paper Leak Case: ‘चिकित्सा और शिक्षा व्यवस्था को खोखला करने की साजिश’, JMM ने BJP से पूछे सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2302495

Neet Paper Leak Case: ‘चिकित्सा और शिक्षा व्यवस्था को खोखला करने की साजिश’, JMM ने BJP से पूछे सवाल

Neet Paper Leak Case: नीट पेपर लीक मामले में झारखंड मुक्ति मोर्चा ने बीजपी से सवाल करते हुए कहा कि एक तरफ चिकित्सा और दूसरी तरफ शिक्षा व्यवस्था दोनों को खोखला करने की साजिश बीजेपी ने रची है.

JMM ने BJP से पूछे सवाल

रांची: झारखंड सहित देश भर में नीट परीक्षा के परिणाम पर महासंग्राम जारी है. एक तरफ छात्र आंदोलनरत वहीं दूसरी तरफ इस मामले ने अब राजनीतिक रंग भी लेना शुरू कर दिया है. नीट परिणाम मामले पर शिक्षा मंत्री ने भी कहा है की सरकार छात्रों के हित में निर्णय लेगी. इंडिया गठबंधन के नेता इस मामले को लेकर लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर हैं तो वहीं मामले पर आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया.

झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रवक्ता तनुज खत्री ने कहा है कि बीजेपी की केंद्र सरकार ने घोटालों की चरम सीमा पार कर दी है. एक तरफ जहां ये लोग नीट की परीक्षा से फर्जी डॉक्टर बनने में लगे हैं वहीं दूसरी तरफ यूजीसी नेट की परीक्षा में पेपर लीक करके लोग क्या नकली शिक्षक बनने में लगे हैं. बीजेपी देश को किस ओर ले जाने का काम कर रही है. एक तरफ चिकित्सा और दूसरी तरफ शिक्षा व्यवस्था दोनों को खोखला करने की साजिश बीजेपी ने रची है. अब जनता और छात्र इसका जवाब देंगे. इनके पास जवाब नहीं है परीक्षा रद्द करने को लेकर.

वहीं बीजेपी ने भी इस मामले में कांग्रेस पर पलटवार किया है और कहा है कि कांग्रेस छात्रों के लिए घड़ियाली आंसू बहा रही है. जब शिक्षा मंत्री ने कह दिया है कि किसी के साथ अन्याय नहीं होने देंगे तो फिर यह दिखावा क्यों. कांग्रेस पार्टी तब क्यों चुप थी जब उनके सरकार में 25 लाख में प्रश्न पत्र बिके थे. क्या उस वक्त भी कांग्रेस की संलिप्तता थी. उस वक्त जो सीट का गठन हुआ था उसकी रिपोर्ट आज तक सार्वजनिक क्यों नहीं की गई. बता दें कि नीट परीक्षा के परिणाम को लेकर विवाद और बढ़ते ही जा रहा है. हर रोज इस मामले नए-नए खुलासे हो रहे हैं.

इनपुट- तनय खंडेलवाल

ये भी पढ़ें- पहले चुपके से की थी लव मैरिज, दो साल बाद कोर्ट में हुई मुलाकात तो पति ने कर दी पत्नी की पिटाई

Trending news