सत्ता से बेदखल होने से बौखला गए हैं बीजेपी के लोग- जमा खान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1313166

सत्ता से बेदखल होने से बौखला गए हैं बीजेपी के लोग- जमा खान

कैमूर पहुंचे बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमा खान ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत में कहा कि सुशील मोदी बिहार सरकार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह पर चावल घोटाला का आरोप लगाकर इस्तीफा मांग रहे हैं, वह लोग बौखला गए हैं. जमा खान ने कहा की वह लोग परेशान हैं.

(फाइल फोटो)

कैमूर : कैमूर पहुंचे बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमा खान ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत में कहा कि सुशील मोदी बिहार सरकार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह पर चावल घोटाला का आरोप लगाकर इस्तीफा मांग रहे हैं, वह लोग बौखला गए हैं. जमा खान ने कहा की वह लोग परेशान हैं. कहां घोटाला हुआ है आज घोटाला हो गया. उनलोगों की हड़बड़ी है कि महागठबंधन परिवार में सब एक हो गए हैं और ऐसे में वह लोग परेशान हैं. ऐसे में मैं कहना चाहता हूं उनसे कि बकवास बंद करें, काम करें और हम लोगों को भी काम करने दें. काम अच्छा करेंगे तो जनता उनको खुद चुन लेगी इसके लिए वह 2024 का इंतजार करें. 

जमा खान ने कहा भाजपा में सरकार जाने से बौखलाहट है
जमा खान ने कहा कि हमारा परिवार बड़ा हो चुका है. हम लोग ईमानदारी से काम करेंगे. आज बिहार की बात नहीं है पूरे देश में जो लोग उनके साथ नहीं हैं उन्हें जबरदस्ती परेशान कर रहे हैं. आपके माध्यम से हम उनको मैसेज देना चाहते हैं कि वह लोग काम करें और हम लोगों को काम करने दें. जहां भी हम लोग काम नहीं कर पाते हैं, जिस मंत्रिमंडल में हम लोग काम नहीं कर पाते हैं उस पर मंथन करें. वह बात करें बताएं कि आपने यह वादा किया वह पूरा नहीं हुआ तो वह बात समझ में आती हैं

सुधाकर सिंह के जेल जाने के मुद्दे पर भी जमकर साधा भाजपा पर निशाना 
सुधाकर सिंह को लेकर जमा खान ने कहा कि आप सब से कुछ भी छुपा नहीं है. आप लोग सब कुछ जानते हैं. मैं कहना नहीं चाहता था जब वह बीजेपी में थे तो बहुत अच्छे थे जेल गए. सुशील मोदी उन्हें देखने के लिए कई लोगों से जेल में मिलने के लिए गए मैं कुछ नहीं कहता हूं. मेरे नेता काम के लिए जाने जाते हैं वह कभी दिखावा नहीं करते हैं. यह भी कहते हैं दिखाओ मत, करो काम करो, वही चीज हमलोग कर रहे हैं. हमेशा हमारे नेता हम लोग को निर्देशित करते रहते हैं. वही तेजस्वी कर रहे हैं. मेरे कहने का मतलब है कि यह छोटी बात होगी, यह सब गलत बात है आप बड़े नेता हैं किसी से मिलने जेल गए कोई बात नहीं है. हम लोग को काम करने दीजिए ऐसा काम मत करिए नहीं तो बिहार आपको बुरी तरह परास्त करेगा. आप लोग बहुत गड़बड़ काम कर रहे हैं. देश के साथ गड़बड़ कर रहे हैं. जो उनके साथ नहीं रहेगा वह दागी वह माफिया, बदमाश, अपहरण कर्ता होगा. वह जेल जाएगा यह कोई मतलब है. 

ये भी पढ़ें- बिहार के कृष‍ि मंत्री सुधाकर सिंह पर सुशील मोदी ने बोला बड़ा हमला, लगाए ये गंभीर आरोप

Trending news