PM Modi Jharkhand Visit: 'झारखंड के तीन दुश्मन RJD, JMM और कांग्रेस', पीएम मोदी ने विपक्ष पर बोला हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2431136

PM Modi Jharkhand Visit: 'झारखंड के तीन दुश्मन RJD, JMM और कांग्रेस', पीएम मोदी ने विपक्ष पर बोला हमला

PM Modi Jamshedpur Tour: जमशेदपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला है. पीएम मोदी ने बोला कि झारखंड के तीन दुश्मन राजद, जेएमएम और कांग्रेस है. उन्होनें कहा कि कांग्रेस हमेशा से झारखंड की दुश्मन रही है. 

PM Modi Jharkhand Visit: 'झारखंड के तीन दुश्मन RJD, JMM और कांग्रेस', पीएम मोदी ने विपक्ष पर बोला हमला

जमशेदपुरः PM Modi Jamshedpur Tour: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (रविवार, 15 सितंबर) को झारखंड दौरे पर हैं. जमशेदपुर में पीएम मोदी ने 6 वंदे भारत को हरी दिखाकर उनका उद्घाटन किया और कई परियोजनाओं का शिलान्यास किया है. पीएम मोदी को जमशेदपुर रांची से हेलीकॉप्टर से जाना था, लेकिन मौसम खराब होने के वजह से पीएम सड़क मार्ग से जमशेदपुर पहुंचे है. वहीं जमशेदपुर में पीएम मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए बोला कि झारखंड के केवल तीन दुश्मन है. जिसमें राजद, जेएमएम और कांग्रेस शामिल है. उन्होनें कहा कि कांग्रेस हमेशा से झारखंड की दुश्मन रही है. 

पीएम मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए आगे बोला कि ‘बारिश कितनी ही तेज क्यों न हो, रुकावटें कितनी ही ज्यादा क्यों न हो, लेकिन कोई भी रुकावट मुझे आपसे अलग नहीं कर सकती है. मैं आपके दर्शन किए बिना वापस नहीं जा सकता हूं, इसलिए सड़क मार्ग से ही आप सबके दर्शन करने पहुंच गया.’

यह भी पढ़ें- Vande Bharat Train: वंदे भारत ने कइयों को दिया रोजगार, महिला सशक्तिकरण में भी अहम योगदान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा, "आज झारखंड के हजारों गरीबों को पीएम आवास योजना के जरिए पक्के घर भी मिले हैं. उनमें से ज्यादातर घर मेरी माताओं और बहनों के नाम पर ही हैं. आज करमा पर्व पर उनका ये भाई अपनी बहनों को पक्के घर देकर धन्य हो गया.   

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में पूरा विपक्ष मोदी को हराने के लिए बैचेन बैठा था. विपक्ष ने पूरी ताकत लगा दी. बड़ें-बड़ें षदयंत्र, साजिशे, झूठ सब आजमा लिया. देश को बांटने और तोड़ने वाली ताकतें सभी पर काम कर लिया, लेकिन आपका आशीर्वाद उन सब पर भारी पड़ा। मैं आपके इस प्यार और आशीर्वाद के लिए भी आपका धन्यवाद करता हूं।"

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी। बिहार/ झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news