Bihar News: लालू यादव के MY वोटबैंक पर प्रशांत किशोर की नजर, पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेंद्र यादव ने ज्वाइन की जन सुराज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2402708

Bihar News: लालू यादव के MY वोटबैंक पर प्रशांत किशोर की नजर, पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेंद्र यादव ने ज्वाइन की जन सुराज

Bihar Politics: पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेंद्र यादव सूत्रधार प्रशांत किशोर की मौजूदगी में जन सुराज में शामिल हुए है. इस दौरान कोलकाता की घटना को लेकर प्रशांत किशोर ने कहा कि जो लोग बंगाल की राजनीति को समझते देखते हैं. 

Bihar Politics: प्रशांत किशोर ने लालू यादव को दिया तगड़ा झटका, पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेंद्र यादव ने ज्वाइन किया जनसुराज

पटनाः Bihar Politics: पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेंद्र यादव ने जनसुराज को ज्वाइन किया है. जनसुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर की मौजूदगी में जन सुराज में शामिल हुए है. इस दौरान कोलकाता की घटना को लेकर प्रशांत किशोर ने कहा कि जो लोग बंगाल की राजनीति को समझते देखते हैं. वहां थोड़ा बहुत मारपीट लड़ाई झगड़ा संघर्ष पिछले 25-30 सालों से जब लिफ्ट का भी शासन था तब से हम लोग देखे थे और टीएमसी के भी शासन में हम लोग देख रहे हैं. वहां हिंसक प्रदेशों का बड़ा समावेश है, क्यों है ये राजनीतिक सामाजिक ज्ञानी लोग हैं वह बता पाएंगे.

तेजस्वी के क्राइम बुलेटिन को लेकर प्रशांत किशोर ने कहा कि तेजस्वी यादव अगर लॉ ऑर्डर पर बोले, विकास पर बोले तो बड़ा हास्यास्पद लगता है. उन लोगों को अपना विषय चुन लेना चाहिए. जाति पर बोले, रंगदारी पर बोले, इन सब चीजों पर बोले तो ठीक लगता है. लॉ एंड आर्डर पर राजद के लोग ज्ञान देंगे तो ठीक नहीं है. अभी 6 महीने पहले वहीं उपमुख्यमंत्री थे, तब उनको लॉ एंड ऑर्डर और माफिया नहीं देख रहे हैं. आज नीतीश कुमार पलटी मार कर उनके साथ सरकार बना ले तो फिर से उन्हें अच्छा लगेगा.

यह भी पढ़ें- अनुच्छेद 370 पर संसद में हुई बहस के बाद विवाद ठीक नहीं : जदयू नेता नीरज कुमार

प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि हम जाति की जनगणना के पक्ष में है, लेकिन जातिगत गणना समाज के पक्ष में हैं. ऐसा नहीं है कि जाति का जनगणना करा दीजिए, सब कुछ अच्छा हो जाएगा, इससे संख्या की जानकारी मिल सकती है. उससे उसका समाधान हो जाए यह जरूरी नहीं है. 

वहीं योगी आदित्यनाथ के बयान को लेकर प्रशांत किशोर ने कहा कि योगी आदित्यनाथ के बयान से क्या अपेक्षा करते हैं. वह इसी तरीके का बयान देने के लिए जाने जाते हैं. वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेंद्र यादव के जनसुराज में ज्वाइन करने को लेकर मंत्री हरि साहनी ने कहा कि सवाल केवल नेताओं का नहीं है. उनको तो हर कीमत पर कुर्सी चाहिए, उसके लिए वो जहा चले जाए. सवाल है कि जनता कहां जाकर जुड़ती है. जनता आज हर सूरत में जान चुकी है कि काम एनडीए ही करेगा.
इनपुट- सनी कुमार, पटना 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindiहर पल की जानकारी. बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news