देवघर पहुंची राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया, बोलीं- राज्य सरकार खनिज लूटने में...
Advertisement

देवघर पहुंची राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया, बोलीं- राज्य सरकार खनिज लूटने में...

Jharkhand Politics: भारतीय जनता पार्टी के द्वारा प्रत्येक लोकसभा में मोदी सरकार के सेवा के 9 साल पूरे होने को लेकर विशाल जनसभा का आयोजन हो रहा है. इसी कड़ी में देवघर के शिवलोक परिसर में भी मोदी सरकार के सेवा समर्पण के 9 साल को लेकर भव्य जनसभा का आयोजन किया गया.

देवघर पहुंची राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया, बोलीं- राज्य सरकार खनिज लूटने में...

देवघर: Jharkhand Politics: भारतीय जनता पार्टी के द्वारा प्रत्येक लोकसभा में मोदी सरकार के सेवा के 9 साल पूरे होने को लेकर विशाल जनसभा का आयोजन हो रहा है. इसी कड़ी में देवघर के शिवलोक परिसर में भी मोदी सरकार के सेवा समर्पण के 9 साल को लेकर भव्य जनसभा का आयोजन किया गया. जनसभा में मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री राजस्थान सरकार वसुंधरा राजे सिंधिया आज देवघर पहुंची. कार्यक्रम में संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी लगातार गरीबों के लिए कार्य कर रहे हैं एक ओर जहां कांग्रेस 55 वर्ष तक जो कार्य नहीं कर पाई वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 9 साल में उस काम को करके दिखाया है.

हालांकि झारखंड और बिहार जब अलग हुआ था उस समय अटल बिहारी वाजपेई की सरकार थी और उस समय इसलिए अलग किया गया था कि यहां पर खनिज संपदा काफी है. लेकिन मौजूदा सरकार इस खनिज को लूटने में लगी है और जिस तरह से लगातार झारखंड के अधिकारी जेल जा रहे हैं और  मुख्यमंत्री पर कई आरोप लगे हैं. यह दर्शाता है कि किस तरह से झारखंड में लूट खसोट का कार्य तेजी से चल रहा है. इस कार्यक्रम में गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे, वसुंधरा राजे सिंधिया, विधायक रणधीर सिंह, विधायक अमित मंडल, विधायक नारायण दास मौजूद रहे.

वहीं जनसभा को संबोधित करते हुए गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनके दिशानिर्देश में बीजेपी की सरकार ने आज 9 वर्ष पूरे किए हैं. जनसेवा का यह 9 साल बेमिसाल रहा है. पूरे गोड्डा लोकसभा में एक लाख करोड़ से भी ज्यादा का योजना कार्यशील है. वहीं देवघर जैसे पिछड़े क्षेत्र में एयरपोर्ट, एम्स, प्लास्टिक पार्क देना प्रधानमंत्री के दूरदर्शिता को दर्शाता है. देवघर की धरती पर इस जनसभा को संबोधित करने आज राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया पहुंची है. जिसके बाद लोकसभा में और भी मजबूती से भाजपा इस बार भी जीत दर्ज करेगी.

 इनपुट- विकाश राऊत

ये भी पढ़ें- सुनार की लड़की से किया था लव मैरिज, साले ने 2 गोलियों से उड़ा दिया भेजा

Trending news