Ram Mandir Pran Pratishtha: 'पापा आज जहां कहीं भी होंगे बहुत खुश होंगे', पीएम मोदी के नाम चिराग की पाती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2073112

Ram Mandir Pran Pratishtha: 'पापा आज जहां कहीं भी होंगे बहुत खुश होंगे', पीएम मोदी के नाम चिराग की पाती

Ram Mandir Pran Pratishtha: चिराग ने पीएम को लिखे पत्र में कहा, 'हम सभी 140 करोड़ देशवासियों के लिए अत्यंत हर्ष की बात है कि आपके नेतृत्व में रिकॉर्ड समय के अंदर अयोध्या धाम के भव्य राम मंदिर में प्रभु श्री रामलला की विग्रह मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा हुई है.'

चिराग पासवान (File Photo)

Ram Mandir Pran Pratishtha: अयोध्या में श्री राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर श्री राम मंदिर में प्रभु श्री राम की विग्रह मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा होने को लेकर धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा है कि आपकी वजह से करोड़ों रामभक्तों का सपना पूरा हुआ.

140 करोड़ देशवासियों के लिए अत्यंत हर्ष की बात

बिहार के जमुई के सांसद चिराग ने पीएम को लिखे पत्र में कहा कि हम सभी 140 करोड़ देशवासियों के लिए अत्यंत हर्ष की बात है कि आपके नेतृत्व में रिकॉर्ड समय के अंदर अयोध्या धाम के भव्य राम मंदिर में प्रभु श्री रामलला की विग्रह मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा हुई है.

आपके साहसिक प्रयासों का परिणाम

पत्र में कहा गया है कि आज का दिन हम सभी भारतवासियों के लिए स्वर्णिम दिन है जिसकी परिकल्पना लगभग 500 वर्षों से हमारे पूर्वज करते आ रहे थे, आज वो सार्थक हो पाया है. राम मंदिर का निर्माण हिंदुओं की आस्था से जुड़ा एक महत्त्वपूर्ण विषय है. यह आपके साहसिक प्रयासों का परिणाम है. देश की न्यायिक प्रक्रिया के ऐतिहासिक निर्णय से ही राम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर का निर्माण संभव हो पाया है.

पापा आज जहां कहीं भी होंगे बहुत खुश होंगे

उन्होंने यह भी लिखा है कि आज मेरे पिता रामविलास पासवान जी जीवित होते तो यकीनन वे भी इस ऐतिहासिक क्षण के साक्षी होते. पापा आज जहां कहीं भी होंगे बहुत खुश होंगे. आज आपकी वजह से करोड़ों राम भक्तों का सपना पूरा हुआ है.

ये भी पढ़ें: Ram Mandir: लोकसभा चुनाव के लिए PM मोदी ने पिच सेट कर दी, अब विपक्ष अपना देख ले!

देश के प्रत्येक नागरिक के सम्मान को सुरक्षित किया

पत्र में चिराग ने पीएम को धन्यवाद देते हुए कहा कि आपके कुशल मार्गदर्शन और सशक्त नेतृत्व में सैकड़ों वर्षों से चले आ रहे सामाजिक-सांस्कृतिक विसंगतियों को सफलतापूर्वक हल और देश के प्रत्येक नागरिक के सम्मान को सुरक्षित किया है.

इनपुट: IANS

Trending news