Rohini Acharya: 'सेना के अधिकारी खुलेआम बेखौफ अपराधियों के तांडव का हो रहे शिकार', रोहिणी ने BJP पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2428087

Rohini Acharya: 'सेना के अधिकारी खुलेआम बेखौफ अपराधियों के तांडव का हो रहे शिकार', रोहिणी ने BJP पर साधा निशाना

Rohini Acharya Attack on BJP: लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सुबह-सुबह मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव सहित बीजेपी शासित राज्य सरकारों पर जमकर निशाना साधा है. रोहिणी आचार्य ने लिखा कि हमारी सेना के अधिकारी खुलेआम बेखौफ अपराधियों के तांडव का शिकार हो रहे है. 

 

Rohini Acharya: 'सेना के अधिकारी खुलेआम बेखौफ अपराधियों के तांडव का हो रहे शिकार', रोहिणी ने BJP पर साधा निशाना

पटनाः Rohini Acharya Attack on BJP: लालू यादव की बेटी और रोहिणी आचार्य ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव सहित बीजेपी शासित राज्य सरकारों पर जमकर निशाना साधा है. मध्य प्रदेश में सेना के जवान और उनकी महिला साथी के साथ हुई घटना को लेकर रोहिणी आचार्य ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट में जिक्र किया है. 

रोहिणी आचार्य ने हमला बोलते हुए अपने एक्स पोस्ट पर लिखा कि खोखली देशभक्ति का दिखावा और प्रदर्शन व प्रचार करने वाली भाजपा शासित प्रदेश मध्यप्रदेश में देश की सीमा की सुरक्षा करने वाली हमारी सेना के अधिकारियों को खुलेआम बेखौफ अपराधियों के तांडव का शिकार होना पड़ा है और उनकी महिला साथी के साथ सामूहिक बलात्कार की घिनौनी घटना हुई है. ये भाजपा के कुशासनी- मॉडल की वो बानगी है. जिसमें आम आदमी की क्या बिसात, सेना के अधिकारी तक महफूज नहीं हैं..!! 

यह भी पढ़ें- Jharkhand Weather: झारखंडवासियों के लिए अगले 48 घंटे भारी! IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट, गर्जन और वज्रपात की आशंका

उन्होंने आगे लिखा कि भाजपा शासित प्रदेशों उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, बिहार, मध्य प्रदेश, राजस्थान, उत्तराखंड में बेखौफ दुष्कर्मियों के द्वारा बेरोकटोक निरंतर बलात्कार की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. इन राज्यों में बलात्कार की घटनाओं की बाढ़ सी आ गयी है.

रोहिणी आचार्य ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि वैसे तो बलात्कार- दुष्कर्म- यौन उत्पीड़न की हरेक घटना घृणित व निंदनीय है. मगर अफसोसजनक बात तो ये है कि "गैर- भाजपा शासित राज्यों की इक्का- दुक्का घटनाओं पर कोहराम, हाय -तौबा मचाने वाली भाजपा और उसके इशारों पर नाचने वाली तथाकथित मेनस्ट्रीम मीडिया इंदौर जैसी घटना और भाजपा शासित प्रदेशों की घटनाओं पर मौन साधकर अपना मुंह फेर लेती है".
इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news