Bihar Politics News: 'जेडीयू ने लालू यादव को कहा था पंजीकृत अपराधी, अब DSP लगा रहे छाता'...सम्राट चौधरी का नीतीश पर बड़ा अटैक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1835936

Bihar Politics News: 'जेडीयू ने लालू यादव को कहा था पंजीकृत अपराधी, अब DSP लगा रहे छाता'...सम्राट चौधरी का नीतीश पर बड़ा अटैक

Bihar Politics News: जातीय गणना को लेकर जेडीयू के आरोपों पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि बीजेपी कल भी जातीय गणना के पक्ष में थी और आज भी जातीय गणना के पक्ष में है.

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (File Photo)

Bihar Politics News: बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने लालू प्रसाद यादव पर बड़ा बयान दिया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष (Samrat Chaudhary) के बयान से बिहार का सियासी टेंपरेचर बढ़ सकता है. दरअसल, सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने कहा कि जिस लालू यादव को जेडीयू ने पंजीकृत अपराधी कहा था उसी को डीएसपी छाता लेकर घूम रहे हैं, जल्द ही एसपी और डीएम भी लालू प्रसाद यादव को छाता लगाकर ले जाएंगे. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने भ्रष्टाचार से कौमनिलिज्म और सुशासन से समझौता कर लिया है.

बीजेपी नाटक करने वाली नहीं हैं- सम्राट चौधरी

जातीय गणना को लेकर जेडीयू के आरोपों पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने कहा कि बीजेपी कल भी जातीय गणना के पक्ष में थी और आज भी जातीय गणना के पक्ष में है. सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने कहा कि मुख्यमंत्री के निर्णय पर बीजेपी ने भी अपनी सहमति दी थी, बीजेपी के मंत्रियों ने इसका समर्थन किया था. नीतीश कुमार की सरकार दूसरे को जेल भेजने का काम करते रही है, न्यायालय को मैनेज करने का उनका आदत रहा होगा, नीतीश कुमार की सरकार लोगों को फंसाती और जेल भेजती है उसके बाद छुड़ाने का नाटक भी करती है, बीजेपी नाटक करने वाली नहीं हैं.

ये भी पढ़ें: Bihar: 'जो दारू से बैन हटाए उसे ही वोट दें..', जीतनराम मांझी ने की वोटरों से अपील

पत्थर फेंकने वाला कौन है?

बगहा और मोतिहारी में धार्मिक जुलूस पर पथराव के मामले पर सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने कहा कि बिहार में तुष्टीकरण के चक्कर में नीतीश कुमार की सरकार में अपराधी घटनाएं हो रही हैं. उन्होंने कहा कि पत्थर फेंकने वाला कौन है? क्यों नहीं उसकी पहचान कर कार्रवाई की जा रही है? नीतीश कुमार जानते हैं पत्थर फेंकने वाला कौन है. इसलिए कार्रवाई नहीं हो रही है. नाग पंचमी में कोई जुलूस निकला तो सुरक्षा देने का काम बिहार सरकार का है. तुष्टीकरण के चक्कर में लोगों से पत्थर चलवाया गया.

रिपोर्ट: शिवम

Trending news