बीजेपी ने चिराग के चाचा को दे दिया जोर का झटका! सुनील पांडे बीजेपी में शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2389437

बीजेपी ने चिराग के चाचा को दे दिया जोर का झटका! सुनील पांडे बीजेपी में शामिल

Sunil Pandey Joins BJP: पटना के बीजेपी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष डॉ. दिलीप जायसवाल की उपस्थिति में पूर्व विधायक सुनील पांडे और उनके पुत्र विशाल प्रशांत ने बीजेपी का दामन थाम लिया. बड़ी संख्या में अपने समर्थकों की उपस्थिति में सुनील पांडे ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की.

सुनील पांडे बीजेपी में शामिल

Bihar Politics: 18 अगस्त, 2024 दिन रविवार को राष्ट्रीय एलजेपी के नेता और पूर्व विधायक सुनील पांडे अपने बेटे विशाल प्रशांत के साथ बीजेपी में शामिल हो गए. सुनील पांडे कई दिनों से बीजेपी नेताओं के संपर्क में हैं और कयास लगाए जा रहे हैं कि विशाल प्रशांत को तरारी सीट से बीजेपी का उम्मीदवार बनाया जा सकता है. दिलीप जयसवाल ने पांडे और उनके बेटे का भाजपा में स्वागत किया. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष डॉ. दिलीप जायसवाल ने उनके समर्थकों से कहा कि वह क्षेत्र में सुनील पांडे और उनके बेटे विशाल प्रशांत का हाथ मजबूत करें. 

उन्होंने संकेत भी दिए कि यह मिलन समारोह किस लिए आयोजित किया गया है स्पष्ट है. सुनील पांडे पीरो से विधायक रहे हैं. परिसीमन के बाद इस विधानसभा का नाम बदलकर तरारी हो गया और कुछ क्षेत्र विशेष इसमें जोड़ गए. सुनील पांडे राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के मजबूत स्तंभ रहे हैं.

बीजेपी में शामिल होने के बाद सुनीन पांडे ने पार्टी के प्रति अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त करते हुए कहा कि मैं हमेशा एनडीए कार्यकर्ता रहा हूं, और अब मैं आधिकारिक तौर पर बीजेपी में शामिल हो गया हूं. मेरा लक्ष्य बीजेपी को अगला चुनाव जीतने और सरकार बनाने में मदद करना है. सुनील पांडे ने कहा कि अपने समर्थकों के राय शुमारी से बीजेपी में शामिल हो रहे हैं और पार्टी जिस तरह का आदेश उन्हें देगी. वह उस पर काम करेंगे. 

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: पशुपति पारस को बड़ा झटका, सुनील पांडेय बीजेपी में होंगे शामिल

दरअसल, सुनील पांडे खुद तरारी विधानसभा उपचुनाव लड़ना चाहते हैं, लेकिन उनकी छवि को लेकर कई सवाल हैं. लिहाजा उनके बेटे विशाल प्रशांत को पार्टी चुनाव में उतरेगी. हालांकि, इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. मगर, इस मिलन समारोह के आशय से स्पष्ट है. साथ ही उनके समर्थकों में भी अंदरखाने यह बात स्पष्ट है कि सुनील पांडे के बेटे विधानसभा उपचुनाव में तरारी से बीजेपी के उम्मीदवार होंगे.

रिपोर्ट: रजनीश

यह भी पढ़ें:'सिंगला कंपनी को फांसी पर लटका दीजिए', पप्पू यादव ने पुल गिरने पर खोल दिया मोर्चा

Trending news