Bihar News: 'लोगों का पेट नौकरी देने से भरेगा, मंदिर में घंटा बजाने से कुछ नहीं होगा'...गिरिराज की मांग पर तेजस्वी का पलटवार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1975002

Bihar News: 'लोगों का पेट नौकरी देने से भरेगा, मंदिर में घंटा बजाने से कुछ नहीं होगा'...गिरिराज की मांग पर तेजस्वी का पलटवार

Bihar News: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार में हलाल सर्टिफाइड उत्पादों पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखा है.

गिरिराज की मांग पर तेजस्वी का पलटवार (File Photo)

Bihar News: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के यूपी की तर्ज पर बिहार में भी हलाल सर्टिफाइड प्रोडक्ट्स पर प्रतिबंध लगाने की मांग पर बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा के लोग अच्छी तरह से जान ले, लोगों का पेट नौकरी देने से भरेगा, विकास करने से भरेगा. मंदिर-मस्जिद करने और मंदिर में घंटा बजाने से कुछ नहीं होगा.

पटना में जब पत्रकारों ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के मुख्यमंत्री को पत्र लिखने के संबंध में पूछा तो तेजस्वी ने कहा कि ये लोग तो सिर्फ हिंदू-मुसलमान ही करते हैं. उनमें और हम लोगों में यही फर्क है. हमलोग रोजगार देने की बात करते हैं और विकास की बात करते हैं तो वे लोग हिंदू-मुसलमान, मंदिर-मस्जिद की बात करते हैं.
उन्होंने कहा कि इन लोगों को बस हिंदू-मुसलमान पर राजनीति करना है. नौकरी पाने के लिए यूपी के लोग बिहार आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 'पीएम मोदी बताएं बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देंगे या नहीं'...तेजस्वी ने पूछा सवाल

दरअसल, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार में हलाल सर्टिफाइड उत्पादों पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने यूपी के तर्ज पर बिहार में भी हलाल सर्टिफाइड प्रोडक्ट्स पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है. उन्होंने आशंका जताते हुए यह भी कहा कि इस बात की आशंका निराधार नहीं है कि हलाल सर्टिफिकेशन और कारोबार के पीछे एक बड़ा षड्यंत्र है. भारत जैसे धर्मनिरपेक्ष लोकतंत्र में हलाल कारोबार ना सिर्फ संविधान के खिलाफ है अपितु देशद्रोह भी है.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news