देख लीजिए सरकार! आपके मंत्री BCCL के GM से पैजामे का नाड़ा बंधवा रहे, जूता उतरवा रहे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2422844

देख लीजिए सरकार! आपके मंत्री BCCL के GM से पैजामे का नाड़ा बंधवा रहे, जूता उतरवा रहे

Dhanbad News: भारत कोकिंग कोल लिमिटेड (BCCL) के महाप्रबंधक (GM) को केंद्रीय मंत्री सतीश चंद्र दुबे के जूते उतारते और अपना पजामा ठीक करते हुए कैमरे में कैद हो गए.वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि BCCL के महाप्रबंधक (GM) को केंद्रीय मंत्री सतीश चंद्र दुबे का जूते उतारते और पायजामा ठीक रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री का पायजामा ठीक करते जीएम

Dhanbad: कोल इंडिया लिमिटेड की सहायक इकाई भारत कोकिंग कोल लिमिटेड (BCCL) के महाप्रबंधक स्तर के एक अधिकारी (GM) का एक वीडियो वायरल हो गया है. जिसमें वह धनबाद में केंद्रीय मंत्री सतीश चंद्र दुबे के जूते उतारते और पायजामा का नाड़ा बांधाते दिख रहे हैं. यह घटना केंद्रीय कोयला राज्य मंत्री सतीश चंद्र दुबे के भूस्खलन संभावित क्षेत्रों का निरीक्षण करने के लिए मुनीडीह में एक खदान में प्रवेश करने से पहले हुई. वहीं, जीएम ने वीडियो पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है.

दरअसल, भारत कोकिंग कोल लिमिटेड (BCCL) के महाप्रबंधक (GM) को केंद्रीय मंत्री सतीश चंद्र दुबे के जूते उतारते और अपना पजामा ठीक करते हुए कैमरे में कैद हो गए, जिससे विवाद खड़ा हो गया है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि भारत कोकिंग कोल लिमिटेड (BCCL) के महाप्रबंधक (GM) को केंद्रीय मंत्री सतीश चंद्र दुबे की झारखंड यात्रा के दौरान उनके जूते उतारते और पायजामा ठीक करते दिख रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कोल इंडिया लिमिटेड (CIL) की सहायक कंपनी बीसीसीएल के जीएम अरिंदम मुस्तफी को धनबाद में एक भूमिगत खदान की यात्रा के दौरान केंद्रीय कोयला राज्य मंत्री दुबे के पायजामे की डोरी को बांधते देखा गया. मुस्तफी को केंद्रीय मंत्री के जूते उतारते हुए भी देखा जा सकता है, जो सोफे पर आराम से बैठे हैं. जीएम अधिकारियों को जूते देते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: CM साहब ये कैसी शराबबंदी? आपके जिले में ही कंट्रोल से बाहर शराब माफिया

वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस ने इस घटना को 'शर्मनाक बात' बताया. साथ ही आरोप लगाया कि बीसीसीएल अधिकारी अपने भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए ऐसे कामों में शामिल होकर मंत्रियों को खुश कर रहे हैं.

धनबाद जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संतोष सिंह ने कहा कि अगर कोई जीएम किसी मंत्री के जूते अपने पैरों से उतारता है, तो यह शर्म की बात है. जीएम को बीबीसीएल का मुख्य प्रबंध निदेशक (CMD) बनाया जाना चाहिए. बीसीसीएल (BCCL) के ऐसे अधिकारी भ्रष्टाचार में शामिल हैं, वह अपनी कमियों को छिपाने के लिए मंत्रियों को खुश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'बिहार में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं...', चिराग पासवान ने विपक्ष को लेकर ये क्या बोल दिया

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news