Muzaffarpur News: यूपी के युवक की मुजफ्फरपुर में गोली मारकर हत्या, क्यों आया था बिहार, मामला उलझा?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2431784

Muzaffarpur News: यूपी के युवक की मुजफ्फरपुर में गोली मारकर हत्या, क्यों आया था बिहार, मामला उलझा?

Muzaffarpur Crime News: मृतक के घरवालों ने बताया कि वह मुंबई में रहता था और 6 दिन पहले ही गांव आया था. गांव आने के बाद वह मुजफ्फरपुर क्या करने के लिए आया था, इसकी जानकारी नहीं है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Muzaffarpur Murder News: बिहार के मुजफ्फरपुर में यूपी के एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. सूचना मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक पिस्टल और एक गोली के साथ अप नंबर का बाइक को बरामद किया है. फिलहाल मौके पर एएसपी सहरियार अख्तर दलबल के साथ पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गए हैं.हालांकि घटना का कारण अभी तक अब स्पष्ट नहीं हो सका है. फिलहाल पूरे घटना की जांच की जा रही है. दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के रामपुर हरि थाना क्षेत्र के हजरतपुर गांव का है, जहां रविवार (15 सितंबर) की शाम यूपी के बलिया जिले दया छपरा के रहने वाले युवक दिलीप कुमार यादव की गोली मारकर हत्या कर दी है. 

घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और पुलिस को सूचना दी गई है. सूचना प्राप्त होते ही एएसपी सहरियार अख्तर के साथ रामपुर हरि थाना प्रभारी सुजीत मिश्रा दलबल के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुटे हैं. घटनास्थल को घेराबंदी कर FSL की टीम को जांच करने के लिए बुलाया गया है. पूरे मामले में एएसपी पूर्वी सहियार अख्तर ने बताया कि रामपुर हरि थाना क्षेत्र के हजरतपुर गांव में यूपी बलिया के रहने वाले युवक दिलीप कुमार यादव की गोली से मौत हो गई है और गोली उसके सीने में मारी गई है. मौके से एक पिस्तौल और एक गोली और यूपी नम्बर का बाईक बरामद किया गया है. 

ये भी पढ़ें- Jehanabad News: CISF जवान की ड्यूटी के दौरन हरियाणा में मौत, शव आते ही उमड़ी भीड़

मृतक युवक के पास मिले मोबाइल से उसके परिवार वालों से संपर्क किया गया तो बताया गया है कि मृतक युवक दिलीप 6 दिन पहले मुंबई से घर के लिए आया था और वह मुंबई में ही राहत भी था वह अप बलिया के नाम पर मुंबई से चला और मुजफ्फरपुर कैसे पहुंच गया. इसका अभी कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. दूसरे ओर पुलिस प्रेम-प्रसंग के एंगल से भी जांच कर रही है. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

रिपोर्ट- मणितोष कुमार

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news